scriptप्रचार के लिए प्रत्याशी बहा रहे पसीना,डोर टू डोर कर रहे संपर्क व निकाल रहे रैली | Student Union election 2019: Candidates Campaigning by rally | Patrika News

प्रचार के लिए प्रत्याशी बहा रहे पसीना,डोर टू डोर कर रहे संपर्क व निकाल रहे रैली

locationजैसलमेरPublished: Aug 25, 2019 08:38:07 pm

Submitted by:

Deepak Vyas

जैसलमेर के एसबीके राजकीय महाविद्यालय में छात्रसंघ चुनाव के मतदान से दो दिन पहले एबीवीपी व एनएसयूआइ के प्रत्याशी व कार्यकर्ता प्रचार कार्य में पूरी तरह से जुट गए है। दोनों दलों के प्रत्याशी व कार्यकर्ता घर-घर जाकर व रैलियों के माध्यम से मतदाताओं को अपने पक्ष में मतदान करने के लिए निवेदन कर रहे है।

Student Union election 2019: Candidates Campaigning by rally

प्रचार के लिए प्रत्याशी बहा रहे पसीना,डोर टू डोर कर रहे संपर्क व निकाल रहे रैली

जैसलमेर. जैसलमेर के एसबीके राजकीय महाविद्यालय में छात्रसंघ चुनाव के मतदान से दो दिन पहले एबीवीपी व एनएसयूआइ के प्रत्याशी व कार्यकर्ता प्रचार कार्य में पूरी तरह से जुट गए है। दोनों दलों के प्रत्याशी व कार्यकर्ता घर-घर जाकर व रैलियों के माध्यम से मतदाताओं को अपने पक्ष में मतदान करने के लिए निवेदन कर रहे है। एबीवीपी के अध्यक्ष पद के प्रत्याशी डूंगरसिंह सहित अन्य प्रत्याशियों व कार्यकर्ताओं ने रविवार को शहर के विभिन्न मार्गों से समर्थन रैली निकाली। रैली में दुपहिया व चार पहिया वाहनों पर सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने अपने प्रत्याशी के पक्ष में मतदान की अपील के साथ नारेबाजी की। वहीं दूसरी तरफ एनएसयूआइ कार्यकर्ताओं ने भी रविवार को शहर में डोर टू डोर संपर्क कर अपने प्रत्याशी के पक्ष में मतदान करने के लिए प्रचार किया। एनएसयूआई के अध्यक्ष पद के दावेदार मदन बारूपाल ने अन्य प्रत्याशियों व कार्यकर्ताओं के साथ शहर के विभिन्न क्षेत्र में घर-घर जाकर मतदाताओं से संपर्क किया।
मतदान 27 को गणना अगले दिन
एसबीके राजकीय महाविद्यालय में छात्रसंघ चुनाव के मतदान आगामी 27 अगस्त को होगा, वहीं अगले दिन ही मतगणना की जाएगी। गौरतलब है कि अध्यक्ष पद पर एबीवीपी के डूंगरसिंह दव और एनएसयूआइ के मदन बारूपाल, उपाध्यक्ष पद पर एबीवीपी के जयेश छंगाणी व एनएसयूआइ के जितेंद्रसिंह, महासचिव पद पर एबीवीपी के कमल दान तथा एनएसयूआइ के लोकेन्द्र दान एवं संयुक्त सचिव पद पर एबीवीपी के दुष्यंत सोलंकी व एनएसयूआइ के अशफाक हुसैन आमने-सामने हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो