scriptपुलिस ने मृतक का करवाया अंतिम संस्कार, सम क्षेत्र में मिला था तीन दिन पुराना शव | Police got the deceased cremated, a three day old body was found in the same area | Patrika News
जैसलमेर

पुलिस ने मृतक का करवाया अंतिम संस्कार, सम क्षेत्र में मिला था तीन दिन पुराना शव

जैसलमेर जिले के सम पर्यटन क्षेत्र में गत दिनों एक रिसोर्ट में काम करने वाले व्यक्ति के लावारिस अवस्था में मिले शव का पुलिस ने नगरपरिषद के सहयोग से अंतिम संस्कार करवाया है। गौरतलब है कि गत में 18 अप्रैल को सम क्षेत्र में एक व्यक्ति का शव पुलिस ने बरामद किया था। शिनाख्त करवाए जाने पर वह सम क्षेत्र में एक रिसोर्ट में चौकीदार के रूप में कार्यरत कालूराम मीणा का शव निकला। पुलिस को पता चला कि मृतक के माता-पिता नहीं हैं और उसके एकमात्र भाई ने स्वयं के कैंसर से पीडि़त होने का हवाला देते हुए पुलिस की ओर से मृतक का अंतिम संस्कार करवाए जाने पर अपनी स्वीकृति भेजी।

जैसलमेरApr 20, 2024 / 07:41 pm

Deepak Vyas

sam desert news patrika
जैसलमेर जिले के सम पर्यटन क्षेत्र में गत दिनों एक रिसोर्ट में काम करने वाले व्यक्ति के लावारिस अवस्था में मिले शव का पुलिस ने नगरपरिषद के सहयोग से अंतिम संस्कार करवाया है। गौरतलब है कि गत में 18 अप्रैल को सम क्षेत्र में एक व्यक्ति का शव पुलिस ने बरामद किया था। शिनाख्त करवाए जाने पर वह सम क्षेत्र में एक रिसोर्ट में चौकीदार के रूप में कार्यरत कालूराम मीणा का शव निकला। पुलिस को पता चला कि मृतक के माता-पिता नहीं हैं और उसके एकमात्र भाई ने स्वयं के कैंसर से पीडि़त होने का हवाला देते हुए पुलिस की ओर से मृतक का अंतिम संस्कार करवाए जाने पर अपनी स्वीकृति भेजी। जिसके बाद पुलिस ने जिला अस्पताल के मोर्चरी में रखे कालूराम के शव को सार्वजनिक श्मशान स्थल पहुंचाया और नगरपरिषद के सहयोग से उसका अंतिम संस्कार किया गया। गौरतलब है कि सम इलाके में 18 अप्रैल 3 दिन पुराना शव दिखाई दिया था। एक चरवाहे की सूचना पर पुलिस ने वहां पहुंच कर शव को कब्जे में लिया और अस्पताल में रखवाया। पुलिस के मुताबिक मृतक पिछले कुछ वर्षों से सम क्षेत्र के रिसोर्ट में काम करता था। गत 15 तारीख को उसने रिसोर्ट मालिक से कहा कि वह घर जा रहा है और कुछ राशि लेकर रवाना हो गया। बाद में उसका शव बरामद किया गया।

Home / Jaisalmer / पुलिस ने मृतक का करवाया अंतिम संस्कार, सम क्षेत्र में मिला था तीन दिन पुराना शव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो