पत्थरबाजी में वृद्ध घायल

By: Deepak Vyas

Updated On: 11 Sep 2019, 11:46:31 AM IST

  • करण. क्षेत्र के ओढाणिया गांव में मंगलवार शाम विवाद के बाद पत्थरबाजी में एक वृद्ध घायल हो गया, जिसे पोकरण अस्पताल लाया गया।

जैसलमेर/पोकरण. क्षेत्र के ओढाणिया गांव में मंगलवार शाम विवाद के बाद पत्थरबाजी में एक वृद्ध घायल हो गया, जिसे पोकरण अस्पताल लाया गया। ओढाणिया गांव में मंगलवार शाम करीब 7 बजे बाद आपसी विवाद के बाद कुछ लोगों ने एक व्यक्ति पर पथराव शुरू कर दिया। हादसे में जीवराज (60) पुत्र काशीराम पालीवाल गम्भीर रूप से घायल हो गया। उसे पोकरण अस्पताल लाया गया, जहां उनका उपचार चल रहा है।

दो आरोपियों को किया गिरफ्तार
पोकरण. क्षेत्र के भणियाणा गांव में रविवार शाम एक दुकानदार से शराब के लिए रुपए मांगने तथा रुपए नहीं देने पर उसकी दुकान में काउंटर, कुर्सी व कूलर को तोड़ देने के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया। भणियाणा पुलिस के अनुसार सोमवार को लालचंद पुत्र नारायणदास माहेश्वरी ने रिपोर्ट पेश कर बताया था कि रविवार शाम अनोपसिंह पुत्र रामसिंह व हनीफखां पुत्र शालेखां उसकी दुकान पर आए तथा उससे शराब के लिए रुपए मांगे और बिना रुपए दिए दुकान में रखा कोल्ड ड्रिंक मांगा। जब उसने मना किया, तो उन्होंने जान से मारने की धमकी दी तथा बोलेरो गाड़ी से दुकान को टक्कर मारकर काउंटर, कूलर व कुर्सी तोड़ दिए। पुलिस ने मामले के आरोपी अनोपसिंह व हनीफखां को मंगलवार को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से बोलेरो कैम्पर जब्त की। आरोपियों को बुधवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा।

Updated On:
11 Sep 2019, 11:46:30 AM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।