scriptCrime News: फलोदी से रामदेवरा के बीच सीट को लेकर दो युवकों को पीटा | Fight over seat between Phalodi and Ramdevra | Patrika News
जैसलमेर

Crime News: फलोदी से रामदेवरा के बीच सीट को लेकर दो युवकों को पीटा

जोधपुर से रामदेवरा आ रही रानीखेत एक्सप्रेस ट्रेन में फलोदी से रामदेवरा के बीच सीट को लेकर शुरू हई बहस मारपीट की घटना में तब्दील हो गई। घटना ट्रेन के रामदेवरा पहुंचने पर रामदेवरा रेलवे स्टेशन पर हुई, जिसमे दो युवक घायल हो गए। पीड़ित दोनों युवक पोकरण के है। फलौदी राजकीय रेलवे पुलिस चौकी के प्रभारी देवाराम देवासी ने बताया कि संजय सैन, पवन सैन पुत्र ओमप्रकाश सैन निवासी पोकरण जोधपुर से रानीखेत एक्सप्रेस में बैठकर पोकरण आ रहे थे।

जैसलमेरApr 19, 2024 / 08:28 pm

Deepak Vyas

ramdevra news
जोधपुर से रामदेवरा आ रही रानीखेत एक्सप्रेस ट्रेन में फलोदी से रामदेवरा के बीच सीट को लेकर शुरू हई बहस मारपीट की घटना में तब्दील हो गई। घटना ट्रेन के रामदेवरा पहुंचने पर रामदेवरा रेलवे स्टेशन पर हुई, जिसमे दो युवक घायल हो गए। पीड़ित दोनों युवक पोकरण के है। फलौदी राजकीय रेलवे पुलिस चौकी के प्रभारी देवाराम देवासी ने बताया कि संजय सैन, पवन सैन पुत्र ओमप्रकाश सैन निवासी पोकरण जोधपुर से रानीखेत एक्सप्रेस में बैठकर पोकरण आ रहे थे। ट्रेन के डिब्बे में सीट को लेकर संजय सैन, पवन सैन और राणाराम ओड के बीच बहस हो गई। पीडि़त पक्ष का आरोप है कि ट्रेन के रामदेवरा पहुंचने पर राणाराम ओड के साथी भी रामदेवरा रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म पर पहुंच गए। दोनों युवकों के साथ राणाराम और उसके साथियों ने धक्का मुक्की और मारपीट की, जिससे उनके सिर मे चोट लग गई। मारपीट के दौरान दोनों युवकों के मोबाइल नीचे गिर गए, जो मिले नहीं। पीड़ित संजय सैन की रिपोर्ट पर फलोदी जीआरपी चौकी ने मामला दर्ज करने के लिए परिवाद जोधपुर जीआरपीएफ थाने भिजवा दिया है। चौकी प्रभारी ने कहा कि मामला दर्ज के करने बाद मामले की जांच कर कार्रवाई होगी।

ट्रेन से उतरकर पहुंचे आरपीएफ चौकी

मारपीट की घटना से पीड़ित दोनों युवक रानीखेत ट्रेन से उतरकर रामदेवरा आरपीएफ चौकी पहुंचे। मामला जीआरपी के अंतर्गत आने से पीड़ित युवकों ने गुरुवार रात्रि पोकरण पहुंच कर उपचार करवाने के बाद शुक्रवार को फलोदी जीआरपीएफ चौकी मामला दर्ज करवाया।

Home / Jaisalmer / Crime News: फलोदी से रामदेवरा के बीच सीट को लेकर दो युवकों को पीटा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो