scriptसतरंगी सप्ताह: वॉक-थान व शपथ ग्रहण कर दिया मतदान जागरुकता का संदेश | Colourful week: Walk-thon and oath taking gave the message of voting awareness | Patrika News
जैसलमेर

सतरंगी सप्ताह: वॉक-थान व शपथ ग्रहण कर दिया मतदान जागरुकता का संदेश

स्वीप अभियान के तहत सतरंगी सप्ताह के तीसरे दिन गड़ीसर प्रोल से हनुमान चौराहा तक गांधी दर्शन तक कर्मचारी वोटर (सर्विस) की ओर से मतदाताओं को मतदान के लिए जागरुक करने के लिए कर्मचारियों की बड़ी संख्या में वॉकथान एवं मतदान शपथ का आयोजन किया गया।स्वीप समन्वयक प्रभुराम राठौड़ ने बताया कि मतदान में बढ़ोतरी के लिए आयोजित किए जा रहे सतरंगी सप्ताह के तीसरे दिन कर्मचारी वोटर (सर्विस) की ओर से मतदाताओं को मतदान के प्रति जागरुक करने के लिए गड़ीसर चौराहा पर मुख्य कार्यकारी अधिकारी भागीरथ विश्नोई एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक महेंद्रसिंह ने जिले के कई विभागों के अधिकारियों की उपस्थिति में वॉक थान रैली को हरी झंडी दिखा कर रवाना किया।

जैसलमेरApr 19, 2024 / 08:24 pm

Deepak Vyas

स्वीप अभियान के तहत सतरंगी सप्ताह के तीसरे दिन गड़ीसर प्रोल से हनुमान चौराहा तक गांधी दर्शन तक कर्मचारी वोटर (सर्विस) की ओर से मतदाताओं को मतदान के लिए जागरुक करने के लिए कर्मचारियों की बड़ी संख्या में वॉकथान एवं मतदान शपथ का आयोजन किया गया।स्वीप समन्वयक प्रभुराम राठौड़ ने बताया कि मतदान में बढ़ोतरी के लिए आयोजित किए जा रहे सतरंगी सप्ताह के तीसरे दिन कर्मचारी वोटर (सर्विस) की ओर से मतदाताओं को मतदान के प्रति जागरुक करने के लिए गड़ीसर चौराहा पर मुख्य कार्यकारी अधिकारी भागीरथ विश्नोई एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक महेंद्रसिंह ने जिले के कई विभागों के अधिकारियों की उपस्थिति में वॉक थान रैली को हरी झंडी दिखा कर रवाना किया। वॉक-थान में मुख्य कार्यकारी अधिकारी भागीरथ विश्नोई, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक महेन्द्र सिंह, आयुक्त नगरपरिषद लजपाल सिंह के साथ जिला स्तर के कई विभागों के अधिकरियों एवं सैकड़ों कर्मचारी मतदाता जागरुकता गीतों एवं कत्र्तव्य पथ पर, राष्ट्र हित में मतदान के संदेश, विभिन्न मतदाता जागरूकता बैनर तख्तियों के साथ मुख्य मार्ग से नगर परिषद, जिला परिषद पूनम स्टेडियम से होते हुए हनुमान चौराहा गांधी दर्शन पहुंचे। वॉक-थान के माध्यम से जिले के सभी अधिकारियों एवं कर्मचारियों ने जिले के मतदाताओं को मतदान करने को लेकर जागरुक करने के प्रयास किए गए। वॉकथान में किशनीराम मगनीराम मोहता राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय की व्याख्याता सुनीता एवं अध्यापक मोहनलाल लीलड़ के निर्देशन में विद्यालय की बालिकाएं मतदान जागरुकता संदेश से बने घडों को सिर पर ले कर हनुमान चौराहें पहुची। वॉक-थान में सभी के गांधी दर्षन पर पहुचने पर गांधी दर्शन पर सभी कर्मचारियों को भागीरथ विश्नोई द्वारा सतरंगी सप्ताह के आयोजन की पूर्ण जानकारी एव उद्देश्य पर प्रकाश डाला। उपस्थित सभी कर्मचारियों एवं मतदाताओं को मतदान की शपथ दिलाई। जिला निर्वाचन अधिकारी की ओर से सतरंगी सप्ताह के तीसरे दिन वॉक थान आयोजन के लिए जिला परिवहन अधिकारी नितिन बोहरा एवं जिला खेल अधिकारी राकेश विश्नोई को प्रभारी थे।

Home / Jaisalmer / सतरंगी सप्ताह: वॉक-थान व शपथ ग्रहण कर दिया मतदान जागरुकता का संदेश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो