Watch Video:करंट से जला ताजिये का ऊपरी हिस्सा,डेढ़ घंटे तक हुआ विरोध

By: Deepak Vyas

Updated On:
10 Sep 2019, 07:35:45 PM IST

 
  • ताजिये के जुलूस के दौरान जैसलमेर रोड पर विद्युत तारों की चपेट में आ जाने से ताजिये के ऊपर का हिस्सा थोड़ा जल गया। हालांकि आग पर तत्काल काबू कर लिया गया तथा ताजिये को चारपाईं पर उठाए चल रहे लोगों तक करंट नहीं पहुंचने के कारण बड़ा हादसा टल गया। जिसके बाद करीब डेढ़ घंटे तक जुलूस के साथ चल रहे लोगों ने विरोध जताया और डिस्कॉम के विरुद्ध कार्रवाई करने की मांग की।

जैसलमेर/पोकरण. ताजिये के जुलूस के दौरान जैसलमेर रोड पर विद्युत तारों की चपेट में आ जाने से ताजिये के ऊपर का हिस्सा थोड़ा जल गया। हालांकि आग पर तत्काल काबू कर लिया गया तथा ताजिये को चारपाईं पर उठाए चल रहे लोगों तक करंट नहीं पहुंचने के कारण बड़ा हादसा टल गया। जिसके बाद करीब डेढ़ घंटे तक जुलूस के साथ चल रहे लोगों ने विरोध जताया और डिस्कॉम के विरुद्ध कार्रवाई करने की मांग की। अधिकारियों के आश्वासन के बाद लोग शांत हुए और जुलूस को रवाना किया गया। गौरतलब है कि मोहर्रम के मौके पर मंगलवार को कस्बे में ताजिये का जुलूस निकाला गया। यह जुलूस जयनारायण व्यास सर्किल पर आधे घंटे के विश्राम के बाद दोपहर ढाई बजे रवाना हुआ। जैसलमेर रोड पर स्थित अस्थायी बस स्टैण्ड के पास करीब दो घंटे तक विश्राम का समय निर्धारित है। यहां यातायात व्यवस्था को देखते हुए ताजिये को सड़क किनारे किया जा रहा था। इस दौरान ऊपर से निकल रही विद्युत तारों की चपेट में आ जाने से ताजिये के ऊपर के हिस्से में अचानक आग लग गई। साथ चल रहे युवाओं ने तत्काल पानी डालकर आग पर काबू किया, लेकिन ऊपर का हिस्सा जल गया। जिससे युवाओं में रोष व्याप्त हो गया और ताजिये को बीच सड़क पर रोककर विरोध करने लगे।

Updated On:
10 Sep 2019, 07:35:45 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।