scriptराजस्थान के सरहदी इलाके से बीएसएफ ने पकड़े तीन संदिग्ध, सेना की गतिविधियों का बना रहे थे वीडियो | BSF Arrest 3 Suspects in Jaisalmer After India Pakistan Tensions | Patrika News

राजस्थान के सरहदी इलाके से बीएसएफ ने पकड़े तीन संदिग्ध, सेना की गतिविधियों का बना रहे थे वीडियो

locationजैसलमेरPublished: Mar 04, 2019 03:39:57 pm

Submitted by:

dinesh

रात्रि में तीनों से पूछताछ करने के बाद सदर पुलिस थाना जैसलमेर को बीएसएफ द्वारा सुपुर्द किया गया…

BSF
जैसलमेर।


भारत-पाक तनाव के बीच जहां पूरे देश में अलर्ट है। वहीं राजस्थान के सरहदी जिले जैसलमेर के मोहनगढ़ में बीएसएफ के जवानों ने तीन संदिग्ध व्यक्तियों को पकड़ा है। जानकारी के अनुसार मोहनगढ़ के नहरी क्षेत्र में रविवार की शाम को बीएसएफ द्वारा सेना की आवाजाही की मोबाइल से विडीयो व फोटो बना रहे तीन व्यक्तियों को संदिग्ध मानते हुए अपने कब्जे में लिया है। रात्रि में तीनों से पूछताछ करने के बाद सदर पुलिस थाना जैसलमेर को बीएसएफ द्वारा सुपुर्द किया गया। नहरी क्षेत्र का पीटीएम हल्का मोहनगढ़ पुलिस थाना के अधीन आने के चलते पुलिस तीनों व्यक्तियों को मोहनगढ़ पुलिस थाने लेकर आए। जहां पर पुलिस द्वारा पूछताछ की जा रही है।
इस संबंध में मोहनगढ़ पुलिस थानाधिकारी अमर सिंह रतनू ने बताया कि पीटीएम चौराहा के पास सेना की आवाजाही का मोबाईल से विडियो व फोटो बना रहे तीन व्यक्तियों को बीएसएफ ने पकड़ा था। जिसे पुलिस को सुपुर्द किया गया। जिसमें राजपाल पुत्र सरजीत, सरजीत पुत्र करम सिंह दोनों निवासी गंगानगर, मिठु राम पुत्र पदमाराम निवासी मोहनगढ़ शामिल हैं। तीनों से पूछताछ की जा रही है। मोबाइल में फोटो, विडियो व अन्य जानकारी की जांच की जा रही है। बाद में तीनों को संयुक्त पूछताछ के लिए जैसलमेर ले जाया जाएगा।

बस में से भी पकड़ा गया एक संदिग्ध
गौरतलब है कि मोहनगढ़ क्षेत्र से दो सप्ताह पहले एक कश्मीरी नागरिक को चंदा मांगते सुरक्षा एजेंसियों ने पकड़ा था। वहीं रविवार को ही एक संदिग्ध को बस में से पकड़ कर यात्रियों द्वारा पुलिस थाना लाठी को सुपुर्द किया था। संदिग्ध व्यक्ति बस में सफर कर रहा था। इस दौरान यात्रियों को व्यक्ति पर संदेह होने पर उन्होंने उससे प्रारंभिक पूछ्ताछ की। इस दौरान जबाव नहीं दिए जाने पर उसे लाठी पुलिस को सुपुर्द कर दिया है। बस में यात्रा कर रहे संदिग्ध के कब्जे से कई सामान भी बरामद हुआ हैं। उसके पास से 5 मोबाइल, आधा दर्जन सिम कार्ड और एक कम्पास बरामद हुआ है। फि़लहाल संदिग्ध व्यक्ति का नाम और अन्य जानकारी नहीं मिली है। साथ ही मामले में लाठी पुलिस संदिग्ध से पूछताछ कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो