Watch Video:एटीएस व ईआरटी की टीम ने लिया सुरक्षा व्यवस्था का जायजा

By: Deepak Vyas

Updated On:
13 Aug 2019, 07:02:48 PM IST

  • रामदेवरा. आगामी दिनों में आयोजित होने वाले बाबा रामदेव के अंतरप्रांतीय भा'दवा मेले को लेकर एटीएस व आपातकालीन बचाव दल ईआरटी की टीम ने मंगलवार को रामदेवरा पहुंचकर सुरक्षा व्यवस्थाओं का जायजा लिया।

जैसलमेर/रामदेवरा. आगामी दिनों में आयोजित होने वाले बाबा रामदेव के अंतरप्रांतीय भा'दवा मेले को लेकर एटीएस व आपातकालीन बचाव दल ईआरटी की टीम ने मंगलवार को रामदेवरा पहुंचकर सुरक्षा व्यवस्थाओं का जायजा लिया। गौरतलब है कि आगामी एक सितम्बर से बाबा रामदेव का भा'दवा मेला शुरू होगा, जिसमें 40 लाख से अधिक श्रद्धालु यहां आकर बाबा रामदेव की समाधि के दर्शन करेंगे। इसी को लेकर एटीएस व ईआरटी की टीम ने मंगलवार को यहां पहुंचकर सुरक्षा व्यवस्थाओं की जांच की।
एकबागरी मचा हड़कंप
एटीएस के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शिवभगवान गोदारा, ईआरटी के निरीक्षक अजीतपाल, उपनिरीक्षक सुरेशकुमार के नेतृत्व में टीम मंगलवार को सुबह रामदेवरा पहुंची। एक साथ 30 से अधिक सशस्त्र कमाण्डों के मंदिर में आने तथा जांच करने से एकबारगी श्रद्धालुओं व समाधि समिति के पदाधिकारियों में किसी वारदात की आशंका को लेकर हड़कंप मच गया, लेकिन जब टीम के अधिकारियों ने सामान्य जांच का हवाला दिया, तो आमजन ने राहत की सांस ली। टीम के सदस्यों ने निज मंदिर, मंदिर परिसर, मेला चौक, मंदिर रोड, वीआईपी रोड आदि का जाजया लिया। उन्होंने यहां पुलिस की ओर से की गई सुरक्षा व्यवस्थाओं की जांच की। उन्होंने थानाधिकारी देवीसिंह से यहां की जाने वाली व्यवस्थाओं, सीसीटीवी कैमरों, मैटल डीटेक्टर द्वार, श्रद्धालुओं की जांच की व्यवस्था आदि के बारे में जानकारी ली तथा आवश्यक निर्देश दिए।

Updated On:
13 Aug 2019, 07:02:48 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।