scriptAccident News: एसयूवी से भिड़ी स्कूटी, घायल युवक जोधपुर रैफर | Accident News: Scooty collides with SUV, injured youth referred to Jodhpur | Patrika News
जैसलमेर

Accident News: एसयूवी से भिड़ी स्कूटी, घायल युवक जोधपुर रैफर

पोकरण कस्बे से जैसलमेर रोड पर सेलवी गांव के हनुमान मंदिर के पास मंगलवार को सुबह एक स्कूटी सवार युवक एसयूवी के पीछे से भिड़ गया। जिससे युवक गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गया और उसे जोधपुर रैफर किया गया।

जैसलमेरApr 30, 2024 / 08:22 pm

Deepak Vyas

accident
पोकरण कस्बे से जैसलमेर रोड पर सेलवी गांव के हनुमान मंदिर के पास मंगलवार को सुबह एक स्कूटी सवार युवक एसयूवी के पीछे से भिड़ गया। जिससे युवक गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गया और उसे जोधपुर रैफर किया गया। जानकारी के अनुसार एक स्कूटी पर सवार स्थानीय निवासी भवानी (26) पुत्र सोहनलाल जीनगर इलेक्ट्रिक का काम करता है। मंगलवार को सुबह भवानी एक स्कूटी से सेलवी गांव के हनुमान मंदिर में बैटरी लगाने के लिए जा रहा था। इस दौरान मंदिर से पहले एक एसयूवी ने स्कूटी को ओवरटेक किया। इसके बाद आगे आकर अचानक ब्रैक लगा दिए। जिससे स्कूटी पीछे से एसयूवी में भिड़ गई। जिससे युवक गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गया। उसका बाया पैर फ्रैक्चर हो गया और चेहरे पर भी चोट लगी। हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ लग गई। सूचना पर 108 एम्बुलेंस के ईएमटी रोहितांशसिंह व पायलट मुकेश सैन तत्काल मौके पर पहुंचे और घायल युवक को पोकरण के राजकीय जिला चिकित्सालय लाकर भर्ती करवाया। यहां गंभीर हालत के कारण चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे जोधपुर रैफर कर दिया।

Hindi News/ Jaisalmer / Accident News: एसयूवी से भिड़ी स्कूटी, घायल युवक जोधपुर रैफर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो