Watch Video:सडक़ पर जमा थी रेत,बारातियों से भरी बस पलटी,एक दर्जन घायल

By: Deepak Vyas

Updated On: Jul, 12 2019 11:25 AM IST

 
  • जैसलमेर जिले के कोटड़ी गांव के पास गुरुवार शाम बारातियों से भरी बस के पलटी खा जाने से उसमें सवार एक दर्जन लोग घायल हो गए। घायलों को निजी वाहनों में जैसलमेर स्थित जवाहर चिकित्सालय लाया गया, जहां चिकित्साकर्मियों ने उनका आवश्यक उपचार किया।

जैसलमेर. जैसलमेर जिले के कोटड़ी गांव के पास गुरुवार शाम बारातियों से भरी बस के पलटी खा जाने से उसमें सवार एक दर्जन लोग घायल हो गए। घायलों को निजी वाहनों में जैसलमेर स्थित जवाहर चिकित्सालय लाया गया, जहां चिकित्साकर्मियों ने उनका आवश्यक उपचार किया। जानकारी के अनुसार यह हादसा बारात के काठोड़ी गांव से खींया लौटने के दौरान कोटड़ी गांव की मोतीकिलों की ढाणी की सडक़ पर रेत के जमा होने के कारण हुआ। घायलों ने बताया कि रेत के कारण चालक बस पर नियंत्रण नहीं रख सका और यह दुर्घटना घटित हो गई। बस में सवार लोगों ने यह भी बताया कि सूचना दिए जाने के बावजूद १०८ एम्बुलेंस मौके पर नहीं पहुंच सकी, जिसके कारण उन्हें घायलों को निजी वाहनों से जैसलमेर लाना पड़ा। सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंची। हादसे में पुरुषोत्तम (18), रामचन्द्र (35), हरिराम (40), भूराराम (12), स्वरूप (35), भंवरूराम (50), जीवनलाल (56), दीनदयाल (25), स्वरूप (19), सवाई (18), दीनाराम (35), जोरावर (18) घायल हुए हैं।

Published On:
Jul, 11 2019 10:00 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।