राजधानी में युवक ने घर में घुसकर फिल्मी अंदाज में लहराई तलवार, फैली दहशत

By: abdul bari

Updated On: Jun, 12 2019 07:25 PM IST

  • लोगों को आते देखकर एक युवक भाग छूटा तथा उसके साथी को लोगों ने तलवार के साथ दबोचकर इसकी सूचना पुलिस को दी।

जयपुर
सिरसी रोड़ स्थित सिंवार मोड़ के पटेल नगर कॉलोनी में बुधवार को बाइक सवार दो युवकों ने फिल्मी अंदाज में तलवार लहराते हुए एक मकान घुसकर उत्पात मचाया। वारदात के दौरान मकान मालिक के शोर मचाने पर बड़ी संख्या कॉलोनीवासी एकत्रित हो गए। इस दौरान इलाके में दहशत फैल गई। लोगों को आते देखकर एक युवक भाग छूटा तथा उसके साथी को लोगों ने तलवार के साथ दबोचकर इसकी सूचना पुलिस को दी।

यह था मामला..
सूचना पर बिंदायका चौकी प्रभारी एसआई मोतीलाल शर्मा, हैड कॉस्टेबल सुभाष यादव मय पुलिस जाप्ते के साथ पहुंचे और युवक को तलवार के साथ गिरफतार कर बाइक को जब्त कर चौकी ले आए। बिंदायका पुलिस चौकी प्रभारी एसआई मोतीलाल ने बताया कि सूचना मिली थी कि पटेल नगर कॉलोनी में एक युवक तलवार लहराते हुए उत्पात मचा रहा है और मकान वाले राकेश मीणा को मारने की धमकियां दे रहा है। मौके पर पहुंचकर निमेड़ा गांव के रैगरों का मौहल्ला निवासी सागर भाखरीवाल उम्र 18 वर्ष, पुत्र मोहनलाल रैगर को तलवार के साथ गिरफ्तार कर बाइक को जब्त किया गया है।

jaipur crime news

गुस्से मेें मारपीट करने आए थे..
पुलिस को पूछताछ में आरोपित युवक ने बताया कि दो तीन दिन पहले मकान मालिक राकेश मीणा ने हमें कॉलोनी में आने से मना किया था इसी बात को लेकर उसके साथ मारपीट करने आये थे।

 

इधर, 2 लाख रुपए कीमत के जेवर लूट ले उड़े
कुख्यात चेन स्नेचर के पकड़े जाने के बाद जेवर और मोबाइल लूटने वालों का आतंक बरकरार है। अब किशनपोल बाजार से जेवर खरीदकर ई रिक्शा से जनता कॉलोनी स्थित घर लौट रही ननद-भौजाई से बाइक सवार बदमाश 2 लाख रुपए कीमत के जेवर लूट ले गए।

 

नाकाबंदी पर रामगंज थाने में एक संदिग्ध पकड़ा, लेकिन बाद में उसका लूट से संबंध नहीं निकला। पीडि़त महिलाओं ने आदर्श नगर थाने में लूट का मामला दर्ज कराया। जानकारी के मुताबिक, किशनपोल बाजार से जेवर खरीदने के बाद जनता कॉलोनी निवासी सुचिता अग्रवाल ननद सुमन के साथ करीब सवा सात बजे ई-रिक्शा से घर के लिए रवाना हुईं।

 

यह खबरें भी पढ़ें..

नशे में धुत्त हैड कांस्टेबल ने घर में घुसकर की महिला से की छेड़छाड़, लोगों ने की बेरहमी से पिटाई, निलंबित..

 

मौत भी नहीं कर सकी अलग, पति की मौत के कुछ देर बाद पत्नी ने भी छोड़ी दुनिया, कोर्ट में की थी लव

 

मैरिजअचानक आया विकराल बवंडर, कई परिवारों से उठा छत का साया

 

Published On:
Jun, 12 2019 07:06 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।