मजदूरी के बहाने महिला को कार में बिठाकर ले गए, किया सामूहिक बलात्कार

By: Santosh Kumar Trivedi

Updated On:
11 Sep 2019, 11:55:06 AM IST

  • शिवदासपुरा थाना पुलिस ने एक महिला से सामूहिक बलात्कार करने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

जयपुर। शिवदासपुरा थाना पुलिस ने मंगलवार को एक महिला से सामूहिक बलात्कार करने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी रमेश यादव (35) पुत्र नारायण यादव निवासी ग्राम हिगोटी थाना कोटखावदा जयपुर, भीम सिंह (26) पुत्र मंगेज सिंह निवासी गांव काशीपुरा थाना तूंगा और कुलदीप शर्मा (32) पुत्र रामअवतार निवासी गांव मदाउं, सांगानेर जयपुर है।

 

पीड़िता ने शिकायत दर्ज कराई थी कि मजदूरी की तलाश में सात नंबर बस स्टैंड जगतपुरा पर बैठी थी, उसी समय राधेश्याम नाम का व्यक्ति मजदूरी दिलाने के नाम पर प्रतापनगर ले गया। जहां पर दो व्यक्तियों ने कार में बिठा लिया और मुंह बंद करके सालगरामपुरा गांव ले आए। यहां तीनों ने मारपीट की और सामूहिक बलात्कार किया।

 

एसीपी की अगुवाई में हुई जांच
गंभीरता को देखते हुए एसीपी अर्जुनराम चौधरी के निर्देशन में थानाधिकारी इंद्रराज मरोडिय़ा के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया। उप निरीक्षक मुंशीराम, हेड कांस्टेबल हेमराज, कांस्टेबल राजेंद्र, इकराम व हरि सिंह की टीम ने सूचना तकनीकी आधार पर आरोपियों को गिरफ्तार किया।

Updated On:
11 Sep 2019, 11:55:06 AM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।