scriptWeather Update : 50 KMPH की रफ्तार से कल चलेगी अंधड़, जानें वोटिंग के दिन 26 अप्रेल को कैसा रहेगा मौसम | Weather Update Tomorrow 50 KMPH Speed Blow Storm Know How Rajasthan Weather on Voting Day 26 April IMD | Patrika News
जयपुर

Weather Update : 50 KMPH की रफ्तार से कल चलेगी अंधड़, जानें वोटिंग के दिन 26 अप्रेल को कैसा रहेगा मौसम

Weather Update : राजस्थान में लोकसभा चुनाव के तहत राजस्थान के दूसरे चरण में 13 सीटों पर कल 26 अप्रैल को वोटिंग होगी। जानें वोटिंग के दिन 26 अप्रेल को कैसा रहेगा मौसम।

जयपुरApr 25, 2024 / 06:14 pm

Sanjay Kumar Srivastava

Know How Rajasthan Weather on Voting Day 26 April IMD

जानें वोटिंग के दिन 26 अप्रेल को कैसा रहेगा मौसम।

Weather Update : राजस्थान में लोकसभा चुनाव के तहत राजस्थान के दूसरे चरण में 13 सीटों पर कल 26 अप्रैल को वोटिंग होगी। जानें वोटिंग के दिन 26 अप्रेल को कैसा रहेगा मौसम। राजस्थान में मौसम लगातार बदल रहा है। मौसम विभाग का नया अलर्ट है कि शुक्रवार 26 अप्रेल को पश्चिमी विक्षोभ सक्रिय होगा। पश्चिमी विक्षोभ की वजह से राजस्थान के कई जिलों में आंधी बारिश की संभावना है। मौसम केंद्र जयपुर के अपडेट के अनुसार बीकानेर, अजमेर, जयपुर, भरतपुर, कोटा संभाग के कई जिलों में दोपहर बाद मेघगर्जन संग कहीं-कहीं आंधी (व हल्की बारिश दर्ज होने की संभावना है। 40-50 KMPH की रफ्तार से हवाएं चलेंगी। इन पांच संभाग में स्थित कई लोकसभा सीट पर वोटिंग है।

27 अप्रेल को अधिकांश भागों में रहेगा मौसम शुष्क

मौसम विभाग के ताजा अलर्ट के अनुसार 26-27 अप्रेल केा पश्चिमी राजस्थान के जोधपुर, बीकानेर संभाग के कुछ भागों में अपेक्षाकृत तेज सतही हवाएं 25-35 KMPH से चलने व तापमान में हल्की गिरावट दर्ज होने की संभावना है। वैसे 27 अप्रेल से राजस्थान के अधिकांश भागों में मौसम शुष्क रहने की संभावना है।

25 अप्रेल को मौसम का Prediction

मौसम विज्ञानियों के अनुसार आज यानि की 25 अप्रेल को उदयपुर, कोटा संभाग में दोपहर बाद अचानक मौसम पलट जाएगा। मेघगर्जना के संग हल्की बारिश की संभावना है। साथ में 30-40 KMPH की गति से हवाएं चलेंगी। शेष राजस्थान में मौसम शुष्क रहेगा।

राजस्थान : 13 लोकसभा सीटों पर 26 अप्रैल को होगी वोटिंग

राजस्थान में दूसरे चरण में 13 लोकसभा सीटों पर शुक्रवार 26 अप्रैल को वोटिंग होगी। इस चरण में 152 और उम्मीदवार मैदान में है। जिनकी जीत-हार का फैसला 2.80 करोड़ से ज्यादा वोटर्स तय करेंगे।

Home / Jaipur / Weather Update : 50 KMPH की रफ्तार से कल चलेगी अंधड़, जानें वोटिंग के दिन 26 अप्रेल को कैसा रहेगा मौसम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो