scriptपरोपकार के लिए दिखाई दरियादिली | Visible generosity for charity | Patrika News
जयपुर

परोपकार के लिए दिखाई दरियादिली

विश्व रक्तदाता दिवस पर शहर भर में लगे रक्तदान शिविरों में सैकड़ों यूनिट रक्त एकत्र

जयपुरJun 15, 2020 / 01:39 am

Rajkumar Sharma

परोपकार के लिए दिखाई दरियादिली

परोपकार के लिए दिखाई दरियादिली

जयपुर. लॉकडाउन के दौरान रक्तदान के प्रति बरकरार रहा शहरवासियों का जज्बा रविवार को विश्व रक्तदाता दिवस पर भी देखने को मिला। विभिन्न संगठनों द्वारा सरकार की एडवाइजरी की पालना के साथ आयोजित शिविरों में परोपकार के लिए शहरवासियों ने खूब दरियादिली दिखाई।
सवेरा हमारा सेवा संस्था की ओर से जगतपुरा में आयोजित शिविर में 267 यूनिट रक्त एकत्र हुआ। मुकेश नायला ने बताया कि भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया, सांसद रामचरण बोहरा व पूर्व संसदीय सचिव कैलाश वर्मा ने रक्तदाताओं का उत्साहवर्धन किया। अध्यक्ष सन्नी खंडेलवाल, अमित, पंकज व सन्नी टीलावाला आदि थे।
जून फाउंडेशन की ओर से आयोजित शिविर में 51 यूनिट रक्त एकत्र हुआ। यह जानकारी आयोजक अरुण गुप्ता ने दी।
अखिल भारतीय खण्डेलवाल वैश्य युवा जागृति संघ द्वारा पिंजरापोल गौशाला व विद्याधर नगर में लगाए शिविर में 22 तथा 19 यूनिट रक्त एकत्र हुआ।
डीएमएस एजुकेशन संस्था व ज्वैलर्स व्यापार मंडल समिति, शास्त्री नगर की ओर से शिविर लगाया गया। सतीश सोनी ने बताया कि शिविर में 30 यूनिट रक्त एकत्र हुआ।
तेरापंथ युवक परिषद और ब्लड लो, जयपुर की ओर से अणुविभा केंद्र में शिविर लगाया गया। राष्ट्रीय प्रभारी हितेश भांडिया ने बताया कि करीब 14 लोगों ने रक्तदान किया।
पीपुल डवलपमेंट एंड ग्रोथ ऑर्गेनाइजेशन द्वारा खातीपुरा में आयोजित शिविर में करीब ३० यूनिट रक्त एकत्र हुआ।
अजमेर रोड स्थित एक होटल में आयोजित हुए शिविर में 11 यूनिट रक्त एकत्र हुआ। पूर्व महापौर ज्योति खंडेलवाल तथा निर्भया स्क्वायड सहित अन्य लोग थे।

Home / Jaipur / परोपकार के लिए दिखाई दरियादिली

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो