scriptबच्चे को मारी टक्कर, ग्रामीणों ने लॉरेंस बिश्नोई ग्रुप के बदमाश सहित तीन को दबोचा | villagers catch three including the miscreant of Lawrence , arrested | Patrika News
जयपुर

बच्चे को मारी टक्कर, ग्रामीणों ने लॉरेंस बिश्नोई ग्रुप के बदमाश सहित तीन को दबोचा

पुलिस के अनुसार क्राइम ब्रांच जयपुर ने डीएसटी टीम जालोर को सांगानेर थाने के वांटेड युद्धवीरसिंह उर्फ हर्षित उर्फ विक्रमसिंह की लोकेशन सियावट-पोषाणा के आसपास होने की जानकारी दी।

जयपुरMar 13, 2023 / 10:57 am

Amit Purohit

jalore_news_villagers_catch_three_including_the_miscreant_of_lawrence_group.jpg
जालोर/सायला. पत्रिका न्यूज नेटवर्क. जयपुर पुलिस कमिश्नरेट के सांगानेर पुलिस थाने के वांटेड व लॉरेंस ग्रुप के बदमाश युद्धवीर सहित तीन बदमाशों को रविवार को जालोर में दबोच लिया गया। उनकी जयपुर पुलिस लगातार तलाश कर रही थी। इन बदमाशों ने अपनी कार से एक बालक को चपेट में ले लिया। हादसे के बाद ग्रामीणों ने तीनों बदमाशों को पकड़ लिया। उनको जालोर पुलिस को सौंपा। अब जयपुर पुलिस इनको गिरफ्तार करेगी। इस सम्बंध में जयपुर कमिश्नरेट पुलिस को सूचना दे दी गई है।
कार में सवार सांगानेर पुलिस थाना कमिश्नरेट जयपुर का वांटेड और लॉरेंस गैंग के बदमाश युद्धवीरसिंह उर्फ हर्षित उर्फ विक्रमसिंह पुत्र सुरेन्द्रसिंह निवासी इडावा पुलिस थाना डेगाना जिला नागौर हाल वैशालीनगर जयपुर, उम्मेदसिंह पुत्र गुलाबसिंह निवासी धनारी खुर्द पुलिस थाना खेडापा जोधपुर हाल बीजेएस कॉलोनी जोधपुर और विरेन्द्रसिंह उर्फ गुड्डू पुत्र नरपतसिंह राजपूत निवासी खारियां कलां पुलिस थाना कुचेरा जिला नागौर हाल लालसागर मंडोर जोधपुर को पुलिस ने गिरफ्तार किया।
फाइनेंस के काम से आए थे आरोपी:
आरोपी उम्मेदसिंह एवं वीरेन्द्रसिंह उर्फ गुड्डू फाइनेंस कंपनी में काम करते है। दोनों की कुछ दिनों पहले ही युद्धवीरसिंह के साथ दोस्ती हुई थी। इसके बाद तीनों किसी फाइनेंस के मामले में यहां आए हुए थे।
पुलिस कर रही थी तलाश:
पुलिस के अनुसार क्राइम ब्रांच जयपुर ने डीएसटी टीम जालोर को सांगानेर थाने के वांटेड युद्धवीरसिंह उर्फ हर्षित उर्फ विक्रमसिंह की लोकेशन सियावट-पोषाणा के आसपास होने की जानकारी दी। इस पर डीएसटी टीम एवं सायला थानाधिकारी प्रदीप डांगा मय टीम ने लोकेशन के अनुसार सियावट, पोषाणा, विशाला व देताकलां सरहद में तलाशी शुरू की थी। बदमाशों ने देता कलां गांव में एक कार से 6 वर्षीय बालक को चपेट में ले लिया। इसकी सूचना पर पुलिस की दोनों टीम मौके पर पहुंची। घायल बालक को सियावट स्थित एक निजी अस्पताल पहुंचाया। कार को जब्त किया। ग्रामीणों ने कार सवार तीन जनों को दबोच लिया। उनको पुलिस को सौंपा।
इनका कहना है…
सांगानेर थाने के वांटेड युद्धवीर सहित तीन युवकों को गिरफ्तार किया है। युद्धवीर लॉरेंस ग्रुप का बदमाश बताया जा रहा है। इनकी कार की चपेट में आने से एक बच्चा घायल हो गया था।
—प्रदीप डांगा, थानाधिकारी, सायला

Hindi News/ Jaipur / बच्चे को मारी टक्कर, ग्रामीणों ने लॉरेंस बिश्नोई ग्रुप के बदमाश सहित तीन को दबोचा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो