जोरदार बारिश ने रोकी ट्रेनों की रफ्तार, दो ट्रेन रद्द, दो के बदले रूट

By: dinesh

|

Updated: 13 Aug 2019, 07:31 AM IST

Jaipur, Jaipur, Rajasthan, India

जयपुर। तेज बारिश ( heavy rain ) से रेल यातायात ( train ) प्रभावित हो रहा है। बारिश की वजह से ट्रेनें रद्द हो रही है और कुछ टे्रनों का रास्ता भी बदला गया है। 12 अगस्त को गांधीधाम-जोधपुर (22484) एक्सप्रेस रद्द हुई और 13 अगस्त को जोधुपर-गांधीधाम (22483) रद्द कर दिया गया है। वहीं श्री गंगानगर-तिरूचिरापल्ली (22497) एक्सप्रेस 13 अगस्त को सूरत, जलगांव, दौण्ड, पुणे और मिरज होकर संचालित होगी।वहीं भगत की कोठी-पुणे एक्सप्रेस (11089) सूरत, जलगांव, मन्माड, दौण्ड होकर संचालित होगी।

 

इधर, राहत: ( Jaipur railway station Train Schedule ) जयपुर रेलवे स्टेशन पर यार्ड रिमाडलिंग के काम की वजह से यात्रियों को राहत देने के लिए जैसलमेर-जयपुर-जैसलमेर इंटरसिटी एक्सप्रेस को 13 अगस्त से 26 अगस्त तक बेसरोली और नावां सिटी स्टेशनों पर दो मिनट का ठहराव किया है।

 

Read More : फिर जल उठा जयपुर! 10 थाना इलाकों में इंटरनेट बंद, कई वाहनों में तोडफ़ोड़, छावनी में तब्दील हुए कई इलाके

 

नहाते समय चार जगह 6 लोगों की डूबने से मौत
वहीं प्रदेश में अलग-अलग जगह नदी और तालाब में नहाते समय 6 लोगों की डूबने से मौत हो गई। पाली जिले के बेड़ा जवाई नदी में सोमवार शाम डूबने से शिवगंज छावणी निवासी सुनील कुमार (24) व चांदाना निवासी मोहनलाल (22) की मौत हो गई। शाम को शाम को बाली थाना क्षेत्र के बीजापुर के निकट हरगंगे धार्मिक स्थल पर इटन्दरा चारणान निवासी राजकुमार (25) तालाब में नहाते समय डूबने लगा। उसे बचाने के लिए बेड़ा निवासी ईशाक (22)व एक अन्य युवक तालाब में कूदे। ईशाक भी डूब गया। दूसरा युवक निकल कर भाग गया।

 

सीकर जिले के बामल्डा गांव के मंदिर के पास स्थित एक जोहड़ में सोमवार दोपहर को नहाते समय एक चौकड़ी निवासी प्रकाशचंद के पुत्र दीपक (15) की डूबने से मौत हो गई। चित्तौडगढ़़ जिले के मातृकुण्डिया में सोमवार सुबह बनास नदी ( Banas River ) के कुण्ड में नहाने के दौरान अहमदाबाद के बेहरामपुरा निवासी अनिल माली की डूबने से मौत हो गई।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।