scriptनजदीकी बढ़ाकर ब्लैकमेल, युवती ने की आत्महत्या | The girl committed suicide | Patrika News
जयपुर

नजदीकी बढ़ाकर ब्लैकमेल, युवती ने की आत्महत्या

जयपुर.पहले मधयस्थ के जरिए युवक ने युवती से (The girl committed suicide) नजदीकी बढ़ाई, बैंक में जमा पूंजी के बारे में जानकारी ली तथा ब्लैकमेल कर रुपयों की मांग करने लगा। रोजाना रुपयों की मांग व ब्लैकमेल से परेशान होकर युवती ने घर में ही फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली

जयपुरSep 04, 2020 / 10:32 am

vinod sharma

नजदीकी बढ़ाकर ब्लैकमेल, युवती ने की आत्महत्या

नजदीकी बढ़ाकर ब्लैकमेल, युवती ने की आत्महत्या

जयपुर.पहले मधयस्थ के जरिए युवक ने युवती से (The girl committed suicide) नजदीकी बढ़ाई, बैंक में जमा पूंजी के बारे में जानकारी ली तथा ब्लैकमेल कर रुपयों की मांग करने लगा। रोजाना रुपयों की मांग व ब्लैकमेल से परेशान होकर युवती ने घर में ही फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। आमेर पुलिस की टीम इसकी जांच में जुटी है। आमेर थाना क्षेत्र के एक गांव में आरोपी युवक की बहन की ससुराल है। जिसने बहन की ससुराल वालों की मध्यस्थ से उनकी पड़ोसी युवती से दोस्ती कर ली। युवक ने कुछ रुपए मांगे तो युवती ने उधार दिए। युवती के बैंक खाते में लाखों रुपए देखकर युवक का मन खराब हो गया। बार-बार युवती से रुपयों की मांग करने लगा, वह लाखों रुपए ले चुका था। आए दिन रुपयों की मांग पूरी नहीं करने पर ब्लैकमेल करने की धमकी दी गई। इससे आहत युवती ने अपने घर में फांसी का फंदा लगाके आत्महत्या कर ली। दूसरी बहन को इसका पता चला तो उसने चिल्लाकर परिजनों को मौके पर बुलाया। ग्रामीणों की भीड़ भी जमा हो गई। मां-बाप बेसुध हो गए।

सबूत मिटाने का आरोप
प्राथमिकी में यह भी उल्लेख किया है कि युवती की आत्महत्या के बाद आरोपी के रिश्तेदार मौके पर पहुंचे तथा उन्होंने फंदे से शव उतारा। प्राथमिकी में उल्लेख किया है कि युवती की डायरी को वे अपने साथ ले गए तथा मौके पर किसी भी प्रकार का सुसाइड नोट भी नहीं मिला। आरोप लगाया कि सबूते मिटाने के लिए आरोपी के रिश्तेदार अपने साथ ले गए।
युवती युवक से इस कदर परेशान थी कि उसने आरोपी का नम्बर अपने मोबाइल में कुत्ता नाम से सेव कर रखा था। जो आए दिन ब्लैकमेल करता था। इसका प्राथमिकी में उल्लेख भी किया है। प्राथमिकी में बताया कि वह युवक से बात नहीं करना चाहती, लेकिन आरोपी के रिश्तेदार जबरन उसकी बात कराते थे। अनुसंधान अधिकारी राजेन्द्र कुमार ने बताया कि सभी पहलूओं को ध्यान में रख मामले की जांच की जा रही है। उन्होंने बताया कि मोबाइल कॉल डिटेल की जांच की जाएगी। इसके बाद जांच की दिशा आगे बढ़ेगी। उन्होंने यह भी बताया कि मामला पुराना भी है। लेकिन पुलिस सभी के बयान लेकर मामले में आगे बढ़ेगी।

Hindi News/ Jaipur / नजदीकी बढ़ाकर ब्लैकमेल, युवती ने की आत्महत्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो