scriptCoronavirus के चलते Swiggy, CureFit और Zomato ने लिया यह फैसला | Swiggy, CureFit and Zomato take this decision due to Coronavirus | Patrika News
जयपुर

Coronavirus के चलते Swiggy, CureFit और Zomato ने लिया यह फैसला

Coronavirus के चलते दुनियाभर के लोग परेशान हैं। लेकिन परेशानी सिर्फ लोगों को ही नहीं बल्कि कंपनियों को भी झेलनी पड़ रही है। कुछ दिन पहले फिटनेस सर्विस प्रोवाइडर कंपनी CureFit ने अपनी सभी क्लासेज को 14 दिन के लिए बंद कर दिया था। इसका सीधा मतलब यह है कि फिलहाल CureFit के मेंबर्स अपनी सर्विसेज को रिज्यूम नहीं कर पाएंगे।

जयपुरMar 17, 2020 / 01:32 pm

poonam shama

Coronavirus के चलते Swiggy, CureFit और Zomato ने लिया यह फैसला

Coronavirus के चलते Swiggy, CureFit और Zomato ने लिया यह फैसला

इसके चलते कंपनी ने सभी मेंबर्स के मेंबरशिप को 14 दिन आगे बढ़ा भी दिया है। इससे कंपनी को नुकसान झेलना पड़ा है। वहीं, कुछ ऐसा ही अब Swiggy ने भी किया है। कंपनी ने ट्वीट करते हुए कहा है कि वो इस वायरस को फैलने से रोकने के लिए कुछ कदम उठा रहे हैं।
Swiggy ने उठाए ये कदम: कंपनी ने जानकारी दी है कि वो कॉन्टैक्टलेस डिलीवरी उपलब्ध करा रही है। साथ ही अपने डिलीवरी पार्टनर्स को भी ट्रेनिंग दे रही है। इस क्रम में उन्हें मेडिकल और फाइनेंशियल सपोर्ट भी दिया जा रहा है। कंपनी ने यह जानकारी अपने ब्लॉग में दी है और अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से इसे ट्वीट भी किया है
वहीं, Zomato के फाउंडर डिपेंद्र गोयल ने कहा है कि कंपनी COVID-19 को लेकर कई कदम उठा रही है। Zomato ऐप पर कॉन्टैक्टलेस फूड डिलीवरी की सुविधा पहले से ही उपलब्ध है। यह सुविधा डिलीवरी इंस्ट्रक्शन्स फीचर के तहत मिलती है।
ऐसे में देखा जाए तो उपरोक्त समेत अन्य कंपनियों को नुकसान झेलना पड़ रहा है। दुनियाभर में Coronavirus से मरने वालों की संख्या 7,000 के पार हो चुकी है। भारत में भी इसके लिए कई कड़े कदम उठाए जा रहे हैं जिससे लोगों को सुरक्षित रखा जा सके।

Hindi News/ Jaipur / Coronavirus के चलते Swiggy, CureFit और Zomato ने लिया यह फैसला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो