scriptनिलंबित एसीपी आस मोहम्मद तीन दिन के रिमाण्ड पर | Suspended ACP AAS Mohammed on remand for three days | Patrika News

निलंबित एसीपी आस मोहम्मद तीन दिन के रिमाण्ड पर

locationजयपुरPublished: Aug 24, 2019 10:32:23 pm

Submitted by:

Lalit Tiwari

घूसखोर प्रकरण में निलंबित एसीपी आस मोहम्मद को लेकर आज कोटा एसीबी टीम जयपुर पहुंची। जहां आस मोहम्मद को मजिस्ट्रेट के घर पर पेश किया गया और वहां से 26 अगस्त तक की रिमांड मिलने पर एसीबी टीम आस मोहम्मद को लेकर वापस कोटा रवाना हो गई।

निलंबित एसीपी आस मोहम्मद तीन दिन के रिमाण्ड पर

निलंबित एसीपी आस मोहम्मद तीन दिन के रिमाण्ड पर

घूसखोर प्रकरण में निलंबित एसीपी आस मोहम्मद को लेकर आज कोटा एसीबी टीम जयपुर पहुंची। जहां आस मोहम्मद को मजिस्ट्रेट के घर पर पेश किया गया और वहां से 26 अगस्त तक की रिमांड मिलने पर एसीबी टीम आस मोहम्मद को लेकर वापस कोटा रवाना हो गई। अब इस पूरे प्रकरण की जांच कोटा एसीबी द्वारा की जाएगी और प्रखंड से जुड़े हुए तमाम दस्तावेज व फाइल भी कोटा एसीबी टीम को सौंप दिए गए हैं। कोटा एसीबी के एडिशनल एसपी ठाकुर चंद्र शील को इस पूरे प्रकरण में जांच अधिकारी नियुक्त किया गया है। अब आस मोहम्मद को 26 अगस्त को कोटा एसीबी द्वारा जयपुर में एसीबी कोर्ट में पेश कर अधिक दिनों की रिमांड मांगी जाएगी। आस मोहम्मद के सरेंडर करने के बाद अब जब प्रकरण से लेकर उससे पूछताछ की जाएगी तो उसमें कई चौंकाने वाले खुलासे होने की संभावना है। बता दे इस प्रकरण में झोटवाड़ा थाने के तत्कालीन थानाधिकारी प्रदीप चरण और सब इंस्पेक्टर रामलाल अभी भी फरार चल रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो