script

समर में हिट फैशनेबल शॉट्र्स

locationजयपुरPublished: May 08, 2018 05:52:26 pm

Submitted by:

Ashiya Shaikh

समर में टीनेएज गल्र्स को पसंद आ रहे स्टाइलिश शॉट्र्स

stylish shorts

stylish shorts


जयपुर .सीजन के ऑकोर्डिंग फैशन एडॉप्ट करने वाली टीनेएज गल्र्स के ट्रेंड भाले ही बदलते रहते हो, लेकिन समर में शाट्र्स का ट्रेंड सदाबहार नामा जाता है। सीजन को देखते हुए मार्केट में टीनेएज गल्र्स के लिए डिफरेंट तरह की शॉट्र्स की डिमांड बढ़ रही है। इस ड्रेसअप का गल्र्स में क्रेज भी बढऩे लगा है। एरिया के फैशन डिजाइनर्स बताते है, शाट्र्स के डिजाइन और वेस्टर्न आउटफिट के ऑकोर्डिंग उनके डिजाइन और साइज भी चेंज हो रहे हैं। यही वजह है कि टीनेएज गल्र्स की वॉड्रोब में शाट्र्स का कलेक्शन स्पेस बनाने लगा है। हालांकि कैजुअल वियर के तौर पर समर सीजन में शॉट्र्स आम और खास के साथ ही हर एज ग्रुप की गल्र्स के लिए फेवरेट शगल बना हुआ है। एरिया की टीनेएज गल्र्स का कहना है कि शॉट्र्स को वेयर करने से बोल्ट और कूल लुक मिलता है। साथ ही शॉट्र्स समर में काफी कम्र्फेटबल भी होती हैं। शॉट्र्स का ये अंदाज गल्र्स अपने तरफ काफी अट्रेक्ट कर रहा है।

डेनिम बेस्ट तो कॉटन सुपर हिट
एरिया की टीनेएज गल्र्स की माने तो सबसे ज्यादा डेमिन शॉट्र्स को वियर किया जा रहा है। जिससे लुक भी डेशिंग लगता है। साथ ही जींस का भी अहसास होता है। जिस वजह से युनिक आइडेंटिटी भी रहती है। एरिया के फैशन एक्सपट्र्स का कहना है कि गल्र्स डेनिम के बाद कॉटन और लायक्रा के फैब्रिक को भी काफी तवज्जों दे रही हैं। हालांकि घर और आउटर दोनों जगहों पर पहनने के लिए शॉट्र्स की कैटेगरी भी डिफरेंट रखी जाती है। साथ ही फैब्रिक का सलेक्शन भी इसी आधार पर किया जाता है। वैसे शॉट्र्स में कॉटन के मुकाबले डेनिम को रफ एंड टफ और सर्पोटी लुक के कारण भी प्रायोरिटी में रखा जा रहा है।
पोलका डॉट्स भी खास
डेनिम में दो कैटेगरी रखी जाती हैं। इनमें डेनिम और नॉन डेनिम की कैटेगरी प्रमुख है। इनके अलावा कॉटन में डिजाइन शॉट्र्स का भी ट्रेंड है। इनके अलावा पोलका डॉट्स का न्यू कॉन्सेप्ट भी नाइट वियर के तौर पर बढऩे लगा है। हालांकि प्रिटेंड शॉट्र्स की वैराइटी फिलहाल राजापार्क के मार्केट में कम ही उपलब्ध है।

क्राप एंड शॉर्ट टॉप में परफेक्ट
शॉट्र्स के साथ क्रॉप एंड शॉर्ट टॉप ज्यादा प्रिफर किए जा रहे हैं, जबकि सिम्पल टी-शर्ट की डिमांड सबसे अधिक रहती है। गल्र्स की माने तो शॉट्र्स ईजी गोइंग ड्रेसअप है। इसके जारिए अट्रेक्टिव और फैशनेबल लुक भी आसानी से एडॉप्ट कर रही हैं। हालांकि लुज टॉप भी शॉट्र्स के साथ इन दिनों मैच किए जा रहे हैं। टीनेएज ग्रुप की के फेवरेट शॉट्र्स में कैप्री को भी शामिल किया जा रहा है। शॉट्र्स कॉटन कुर्ती और फ्लॉटर्स के साथ अच्छा कॉम्बो निभा रही हैं। एरिया की फैशन डिजाइनर्स बताते हैं समर में हर एज ग्रुप की गल्र्स शॉट्र्स को सबसे ज्यादा प्रिफेंस दे रही हैं, क्योंकि समर में इसे पहनने से काफी कम्र्फट और रिलैक्श फील होता है। जिसे पहनने के बाद उन्हे एलिगेंट लुक मिलता है।
इन कलर्स की डिमांड
-ब्लैक
-स्काय ब्लू
-रेड
नेवी ब्लू
हॉट पिंक


इन फैब्रिक में अवेलेबल
-कॉटन
-डेनिम
-जींस
-होजरी
-लायक्रा
-स्वेट लेदर

ट्रेंडिंग वीडियो