Student Union Election: थम गया छात्रसंघ चुनाव का शोर, अब केवल व्यक्तिगत संपर्क कर सकेंगे प्रत्याशी

Student Union Election: प्रदेशभर में 27 अगस्त यानी दो दिन बाद मंगलवार को छात्रसंघ चुनाव के लिए मतदान ( Voting Day ) होगा। इस बार 28 अगस्त को ( Result Will Declare on 28th August ) चुनाव नतीजे आएंगे। वहीं, आज शाम पांच बजे चुनाव प्रचार ( Election campaign is over ) थम चुका है। छात्रनेता अब ना तो चुनावी सभा कर सकेंगे और ना ही चुनाव प्रचार के लिए रैलियां निकाल सकेंगे। हालांकि अब केवल व्यक्तिगत रूप से प्रत्याशी वोट के लिए अपील कर सकेंगे।
इधर, शाम को पांच बजे के बाद से ही राजस्थान यूनिवर्सिटी के मुख्यद्वार पर पुलिस के साथ ही प्रशासन सख्त हो गया है। स्टूडेंट का आईडी कार्ड देखने के साथ ही यूनिवर्सिटी कैंपस में प्रवेश का कारण जानने के बाद ही उन्हें प्रवेश दिया जा रहा है। आने वाले तीन दिनों तक यूनिवर्सिटी कैम्पस में हर समय पुलिस मौजूद रहेगी। साथ ही प्रोक्टर बोर्ड और यूनिवर्सिटी गार्ड भी गेट पर हर समय मौजूद रहेंगे। आपको बता दें कि छात्रसंघ चुनाव के नोटिफिकेशन के अनुसार आज शाम पांच बजे चुनाव प्रचार थमा है। अब केवल प्रत्याशी डोर-टू-डोर व्यक्तिगत संपर्क साधकर वोटर्स से वोट की अपील कर सकते है।

अध्यक्ष पद पर पांच में होगा मुकाबला
इस बार छात्रसंघ चुनाव में अध्यक्ष पद पर पांच प्रत्याशी चुनावी मैदान में है। इसमें एबीवीपी, एनएसयूआई प्रत्याशियों के साथ ही बागी मुकेश चौधरी और पूजा वर्मा भी चुनावी मैदान में है। वहीं, उपाध्यक्ष पर तीन, महासचिव पर सात, संयुक्त सचिव पर तीन और शोध छात्र प्रतिनिधि पर दो प्रत्याशी मैदान में है।

इनमें होगा मुकाबला
अध्यक्ष: अमित बड़बड़वाल (एबीवीपी), उत्तम चौधरी (एनएसयूआई), पूजा वर्मा, मुकेश चौधरी और मनजीत बड़सरा।
उपाध्यक्ष: प्रियंका मीणा (एनएसयूआई), दीपक कुमार (एबीवीपी), कोमल (एसएफआई)।
महासचिव: महावीर प्रसाद गुर्जर (एनएसयूआई), अरुण शर्मा (एबीवीपी), नितिन कुमार शर्मा, जितेंद्र कुमार जीत, अभिषेक मीणा, भूप सिंह गुर्जर, राजेश चौधरी।
संयुक्त सचिव: लक्ष्मी प्रताप खंगारोत (एनएसयूआई), किरण मीणा (एबीवीपी), अशोक चौधरी।
शोध छात्र प्रतिनिधि: विक्रम सिंह थालौर और कल्पेश चौधरी।

 

Web Title "Student Union Election: Rajasthan University, RU, ABVP, NSUI"

Rajasthan Patrika Live TV

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।