नाम वापसी के बाद छात्रसंघ चुनाव की तस्वीर साफ, जन्माष्टमी पर गांवों में कर रहे प्रचार

By: MOHIT SHARMA

Updated On: 24 Aug 2019, 12:30:00 PM IST

  • पूरी तरह प्रचार में जुटे छात्रनेता, विश्वविद्यालय प्रशासन ने भी की सख्ती

जयपुर। नाम वापसी के बाद अब छात्र राजनीति की तस्वीर साफ हो गई है। छात्रनेता पूरी तरह से प्रचार में जुट गए हैं। राजस्थान विश्वविद्यालय में अध्यक्ष पद के लिए अब 5 प्रत्याशी मैदान में हैं। इनमें एनएसयूआई के उत्तम चौधरी, एबीवीपी के अमित कुमार बड़बड़वाल, बागी मुकेश चौधरी, पूजा वर्मा और मनजीत बड़सरा शामिल हैं। उपाध्यक्ष पद पर दीपक, कोमल और प्रियंका मीणा मैदान में हैं। वहीं महासचिव के लिए अरुण शर्मा, अभिषेक मीणा, भूपसिंह गुर्जर, जितेन्द्र कुमार जीत, महावीर प्रसाद गुर्जर, नितिन कुमार शर्मा और राजेश चौधरी मैदान में हैं। संयुक्त सचिव के लिए अशोक चौधरी, किरण मीणा और लक्ष्मी प्रताप खंगारोत चुनावी मैदान में हैं। शोध छात्र प्रतिनिधि के लिए कल्पेश चौधरी और विक्रम सिंह मैदान में हैं।

आज जन्माष्टमी और रविवार को छुटटी का दिन होने से विद्यार्थी गांव गए हुए हैं, ऐसे में छात्रनेता भी अपने जातीय समीकरण बिठाकर आज ग्रामीण क्षेत्रों में प्रचार की तैयारी कर रहे हैं। छात्रनेताओं का कहना है कि वे प्रचार में किसी भी तरह की कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। 27 अगस्त को मतदान होगा और मतदान से 24 घंटे पहले प्रचार पर पूरी तरह से रोक लगा दी जाएगी, ऐसे में वे आज और कल प्रचार करेंगे। कई छात्रनेताओं ने तो ग्रामीण क्षेत्रों में पहले से प्रचार की तैयारी कर रखी है।
वहीं प्रदेश के कई कॉलेजों मे महासचिव, संयुक्त सचिव और कक्षा प्रतिनिधियों के चुनाव हो गए हैं।

 

 

 

 

 

Updated On:
24 Aug 2019, 12:19:39 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।