scriptमौत ने ऐसा खेल रचा, उधर फोन बजता रहा और इधर सांसें बुझती गईं, तलाशते रह गए परिजन | Student Killed by Over Speed Car in Jaipur | Patrika News

मौत ने ऐसा खेल रचा, उधर फोन बजता रहा और इधर सांसें बुझती गईं, तलाशते रह गए परिजन

locationजयपुरPublished: Jun 03, 2019 08:56:29 am

Submitted by:

dinesh

घायल छात्र अस्पताल में सांसों के लिए जूझता रहा और उधर घरवाले फोन पर फोन करते रहे। किराए के कमरे पर पड़ा उसका मोबाइल दो दिन लगातार बजा और आखिर बन्द हो गया…

Accident
जयपुर।

एक कार की बेकाबू रफ्तार ने एक परिवार पर ऐसा कहर ढाया कि घर का चिराग बुझ गया। पिछली 30 मई को मौत बनकर आई कार एक छात्र को कुचल गई। कोमा में गया घायल छात्र अस्पताल में सांसों के लिए जूझता रहा और उधर घरवाले फोन पर फोन करते रहे। किराए के कमरे पर पड़ा उसका मोबाइल दो दिन लगातार बजा और आखिर बन्द हो गया। इधर पुलिस छात्र के परिजनों को ढंूढती रही और उधर परिजन उसे तलाशते रहे। मगर अफसोस… रविवार शाम छात्र की शिनाख्त हो पाई तब तक सांसें थम चुकी थीं।
पुलिस के अनुसार छात्र की शिनाख्त टोडाभीम क्षेत्र निवासी अमरलाल मीणा (30) के रूप में हुई। वह यहां मॉडल टाउन में किराए के कमरे में रहकर प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहा था। पिछली 30 मई को रात 9 बजे अमर स्कूटर पर जा रहा था। बालाजी तिराहा पर उसे एक कार चालक टक्कर मारकर भाग गया। कार की चपेट में आकर घायल हुआ अमर कोमा में चला गया। तब से वह ट्रोमा सेंटर में भर्ती था और मौत से जूझ रहा था।
काश, फोन अमर के पास होता!
इधर अमर अस्पताल में था, उधर परिजन 2 दिन से परेशान थे। लगातार फोन कर रहे थे लेकिन कोई जवाब नहीं मिल रहा था। फोन बजते-बजते आखिर बन्द ही हो गया।
यों हुई शिनाख्त
पुलिस ने शिनाख्त के लिए अमर की फोटो प्रदेश के सभी थानों में भेज रखी थी। टोडाभीम में परिजन अमर को तलाश रहे थे तो पुलिस ने उन्हें अमर के बारे में जानकारी दी। इसके बाद शिनाख्त हो पाई।

यों दौड़ती रही पुलिस
कार का नम्बर तो मिला नहीं, स्कूटर के नंबर के आधार पर पुलिस महावीरनगर में स्कूटर मालिक के घर पहुंची। वहां पता चला कि दो साल पहले एक वाहन कंपनी को एक्सचेंज ऑफर में स्कूटर बेचा था।
पुलिस वाहन कंपनी में पहुंची तो पता चला कि स्कूटर तो बिहार के युवक को बेचा था।
पुलिस बिहार के युवक के घर पहुंची तो पता चला कि वह शादी में जयपुर से बाहर गया हुआ है।
इस बीच रविवार सुबह अमर का दम आखिर टूट गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो