scriptफिल्म सेट के मुस्कुराते, खुश चेहरों की याद आती है: पुलकित सम्राट | Smiling, happy faces of film set to miss: Pulkit Samrat | Patrika News
जयपुर

फिल्म सेट के मुस्कुराते, खुश चेहरों की याद आती है: पुलकित सम्राट

पुलकित राणा दग्गुबाती अभिनीत ‘हाथी मेरे साथी’, बिजॉय नाम्बियार की ‘तैश’ और ‘सुस्वागतम खुशामदीद’ में नजर आएंगे।

जयपुरJun 22, 2020 / 08:47 pm

Nitin Sharma

फिल्म सेट के मुस्कुराते, खुश चेहरों की याद आती है: पुलकित सम्राट

फिल्म सेट के मुस्कुराते, खुश चेहरों की याद आती है: पुलकित सम्राट

जयपुर. पुलकित सम्राट की लॉकडाउन खत्म होते ही तीन फिल्में आ रही हैं। वह राणा दग्गुबाती अभिनीत ‘हाथी मेरे साथी’, बिजॉय नाम्बियार की ‘तैश’ और ‘सुस्वागतम खुशामदीद’ में नजर आएंगे। उनका कहना है कि शूटिंग शुरू होने तक, वह एक अभिनेता के रूप में अपने अभिनय को निखारने के लिए अपनी ऊर्जा का उपयोग कर रहे हैं। पुलकित ने कहा कि हम अक्सर हॉलीवुड फिल्मों को देखते हैं और उनके प्रोडक्शन, स्क्रिप्ट और परफॉर्मेंस से प्रभावित होते हैं, और हम कहते हैं कि उन्होंने प्री-प्रोडक्शन को बहुत समय दिया है। मुझे लगता है कि अब इस प्रक्रिया में निवेश करने का हमारा समय है। मैंने फिल्म ‘सुस्वागतम खुशामदीद’ साइन की है।
हम स्क्रिप्ट और अन्य प्री-प्रोडक्शन प्रक्रिया में हैं। मैं लगातार लेखकों और निर्देशक के संपर्क में हूं और इस प्रक्रिया पर ध्यान दे रहा हूं। मनीष किशोर द्वारा लिखित फिल्म को धीरज कुमार द्वारा निर्देशित किया जाना है। इसे दिल्ली और लखनऊ में बड़े पैमाने पर शूट किया जाएगा। पुलकित ने यह भी कहा कि मैं फिल्म सेट के खुश, मुस्कुराते चेहरों को बहुत याद करता हूं। जब शूटिंग होती है, तो यह सिर्फ हमारे लिए नहीं बल्कि कई रोटी कमाने वालों के लिए एक अवसर होता है। मैं सेट पर वापस जाना चाहता हूं।

Hindi News/ Jaipur / फिल्म सेट के मुस्कुराते, खुश चेहरों की याद आती है: पुलकित सम्राट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो