scriptकोटा में गरमाया सियासी पारा: शांति धारीवाल और प्रहलाद गुंजल मंच पर हो गए आमने—सामने, एक दूसरे से कह डाला ये… | Shanti Dhariwal and Prahlad Gunjal came face to face | Patrika News
जयपुर

कोटा में गरमाया सियासी पारा: शांति धारीवाल और प्रहलाद गुंजल मंच पर हो गए आमने—सामने, एक दूसरे से कह डाला ये…

कोटा में सियासी पारा गरमा गया है।

जयपुरMar 29, 2024 / 06:45 pm

Manish Chaturvedi

लोकसभा चुनाव में गरमाया सियासी पारा : शांति धारीवाल और प्रहलाद गुंजल हो गए आमने—सामने, एक दूसरे से कह डाला ये..

लोकसभा चुनाव में गरमाया सियासी पारा : शांति धारीवाल और प्रहलाद गुंजल हो गए आमने—सामने, एक दूसरे से कह डाला ये..

जयपुर। कोटा में सियासी पारा गरमा गया है। मैदान में भाजपा प्रत्याशी ओम बिरला और भाजपा को छोड़कर टिकट लेने वाले कांग्रेस प्रत्याशी प्रहलाद गुंजल आमने सामने है। मुकाबला दिलचस्प इसलिए भी है क्योंकि कांग्रेस में ही धारीवाल और गुंजल अब आमने सामने हो गए है। जिसकी पहले से आशंका थी, आखिर अब वह खुलकर सामने आ गया है।

प्रहलाद गुंजल और शांति धारीवाल गुरूवार शाम को साथ दिखे। अगले दिन मंच पर दोनो आमने सामने हो गए। जब शांति धारीवाल ने मंच से संबोधित करते हुए कहा कि प्रहलाद गुंजल बीजेपी छोड़कर अब कांग्रेस में आ गए हैं तो उन्हें इस बात को स्वीकार करना चाहिए कि उन्होंने शांति धारीवाल पर चम्बल रिवर फ्रंट, मेरे मकान सहित अन्य भ्रष्टाचार के जो भी आरोप लगाए थे वह गलत है।

धारीवाल ने गुंजल को सेकुलर बनने की नसीहत दी तो इस पर गुंजल ने भी आपत्ति जता दी। गुंजल ने कहा कि आप सीनियर हो, आपको इसका ध्यान रखना चाहिए। धारीवाल के भाषण के बाद गुंजल वहां से रवाना हो गए। इस दौरान कई कट्टर कांग्रेसी कार्यकर्ता भी गुंजल के पक्ष में नारेबाजी करते नजर आए। गुंजल ने कहा कि जो बात हुई, नहीं होनी चाहिए थी।

गुंजल ने कहा कि कल सबको पता चल जाएगा। धारीवाल और उनके बीच हुई बहस पर गुंजल ने कहा कि कोई जिल्लत की बात नहीं थी, मैं जिल्लत इतनी आसानी से बर्दाश्त करने वाला नहीं हूं। मुझे ठीक नहीं लगा तो खड़े होकर विरोध जता दिया।

Home / Jaipur / कोटा में गरमाया सियासी पारा: शांति धारीवाल और प्रहलाद गुंजल मंच पर हो गए आमने—सामने, एक दूसरे से कह डाला ये…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो