scriptमरु कोकिला सीमा मिश्रा और डॉ प्रकाश छबलानी ने किया भगवान राम के चरित्र का गुणगान | Seema Mishra and Prakash Chhablani praised the character of Lord Ram | Patrika News
जयपुर

मरु कोकिला सीमा मिश्रा और डॉ प्रकाश छबलानी ने किया भगवान राम के चरित्र का गुणगान

राम मंदिर स्थापना के मौके पर पं. विश्व मोहन भट्ट ने भजन का ऑडियो लॉन्च कर प्रचार पोस्टर का विमोचन किया

जयपुरJan 25, 2024 / 10:52 am

Suresh Yadav

मरु कोकिला सीमा मिश्रा और डॉ प्रकाश छबलानी ने किया भगवान राम के चरित्र का गुणगान

मरु कोकिला सीमा मिश्रा और डॉ प्रकाश छबलानी ने किया भगवान राम के चरित्र का गुणगान

जयपुर। अयोध्या में भगवान श्रीराम की मूर्ति प्राण प्रतिष्ठा के मौके पर राजस्थान की मरू कोकिला सीमा मिश्रा, डॉ. प्रकाश छबलानी और साथी कलाकारों की आवाज़ में भगवान राम को समर्पित भजन रचना ***** राम मंदिर में जो बनकर दिया जल जायेगा, राम की सौगंध वो नर भरत का पद पायेगा” के ऑडियो और इसके प्रचार पोस्टर का लोकार्पण किया गया ।
सीमा मिश्रा राजस्थान लोक संगीत कला अकादमी के बैनर पर जारी इस रचना और प्रचार पोस्टर को ग्रेमी आवार्ड विनर पद्मभूषण पं. विश्व मोहन भट्ट और संगीतकार डॉ. प्रकाश छबलानी सहित एलबम के कलाकारों ने मिलकर लोकार्पित किया।
पं. विश्व मोहन ने इस मौके पर एलबम के संयोजक संपर्क क्रांति परिवार के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिव विनायक शर्मा, एलबम में भजन को स्वर देने वाले डॉ. प्रकाश छबलानी, सीमा मिश्रा, ज्योति छबलानी, मुक्ता चड्ढा, ममता झा, प्रिया बोथरा, संध्या असवाल, लक्ष्मण वाधवानी, विष्णु वाधवानी, विकी तलवार को बधाई देेते हुए कहा कि भगवान के संकीर्तन, चरित्र गायन और सेवा को जीवंत करता यह भजन एक श्रेष्ठ रचना के रूप में जल्दी ही संगीत प्रेमियों के बीच अपनी पहचान कायम कर लेगा।

Home / Jaipur / मरु कोकिला सीमा मिश्रा और डॉ प्रकाश छबलानी ने किया भगवान राम के चरित्र का गुणगान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो