अमित शाह के जयपुर दौरे को लेकर कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष का बयान

By: Pulakit Sharma

Published On:
Sep, 12 2018 01:22 PM IST

 
  • अमित शाह के मंगलवार को एक दिवसीय जयपुर दौरे को लेकर कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट ने तीखा हमला करते हुए कहा कि शाह जयपुर आए और बंद कमरे मेें अपने कार्यकर्ताओं से तालियां बजवा कर चले गए। अगर वे गांव-गांव जाकर लोगों से मिलते तो उन्हें पता चलता कि मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे और उनकी सरकार ने प्रदेश में कितनी त्रासदी मचा रखी है। उन्होंने कहा कि उन्हें विश्वास है अगर अमित शाह प्रदेश की महिलाओं का हाल जानेंगे तो उनका भी मन बदल जाएगा।

अमित शाह के मंगलवार को एक दिवसीय जयपुर दौरे को लेकर कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट ने तीखा हमला करते हुए कहा कि शाह जयपुर आए और बंद कमरे मेें अपने कार्यकर्ताओं से तालियां बजवा कर चले गए। अगर वे गांव-गांव जाकर लोगों से मिलते तो उन्हें पता चलता कि मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे और उनकी सरकार ने प्रदेश में कितनी त्रासदी मचा रखी है। उन्होंने कहा कि उन्हें विश्वास है अगर अमित शाह प्रदेश की महिलाओं का हाल जानेंगे तो उनका भी मन बदल जाएगा।

Published On:
Sep, 12 2018 01:22 PM IST

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।