scriptसचिन पायलट ने किया रामलीला मैदान का दौरा, देखें तस्वीरें … | Patrika News
जयपुर

सचिन पायलट ने किया रामलीला मैदान का दौरा, देखें तस्वीरें …

4 Photos
5 years ago
1/4

रामलीला मैदान में २६ मार्च को राहुल गांधी शक्ति प्रोजेक्ट के तहत प्रशिक्षण प्राप्त कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे

2/4

प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट ने आज रामलीला मैदान पहुंचकर तैयारियों का जायजा लिया। पायलट मैदान पर बने हुए मंच तक पहुंचे और नेताओं की बैठने की व्यवस्था को देखा। गर्मी का असर देखते हुए उन्होंने हवा के लिए पंखे व कूलर की माकूल व्यवस्था करने के निर्देश दिए। मौके पर डोम बनाया जा रहा है, ताकि कार्यकर्ताओं को धूप और गर्मी से बचाया जा सके। निरीक्षण के बाद पायलट ने भाजपा पर हमला बोला और भाजपा नेताओं पर मुद्दों से भटकाने का आरोप लगाया। पायलट ने कहा कि कोर्ट की मनाही के बावजूद सेना का राजनीतिकरण किया जा रहा है।

3/4

उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट के साथ पहुंचे कांग्रेस सरकार में मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास कांग्रेस नेता मास्टर भंवरलाल शर्मा विधायक रफी खान विधायक आमीन कागजी विधायक महेश जोशी और अन्य कांग्रेसी नेता

4/4

नोटबंदी, जीएसटी, महंगाई जैसे मुद्दों की बजाय भाजपा एयर स्ट्राइक जैसे मुद्दों को भुना रही है। उन्होंने भाजपा प्रत्याशियों की सूची पर कमेंट नहीं किया, मगर प्रत्याशियों के नामों पर कहा कि इन नामों से भाजपा के कार्यकर्ता ही खुश नहीं हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश की २५ सीटों को लेकर मंथन पूरा हो गया है। राहुल गांधी के राजस्थान दौरे के बाद प्रत्याशियों के नाम घोषित कर दिए जाएंगे।

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.