script

रात में बीच राह रोडवेज बस हुई पंचर, अटके यात्री

locationजयपुरPublished: Aug 25, 2019 09:59:03 pm

Submitted by:

ajay Sharma

जयपुर प्रतापगढ़ मार्ग पर संचालित शाहपुरा डिपो की व्यवस्था सुधरने का नाम नहीं ले रही है। इस मार्ग पर संचालित खटारा बसों का खराब होकर बीच सड़क पर खड़े हो जाना आम बात सी हो गई है।

bus puncher

bus puncher

जयपुर प्रतापगढ़ मार्ग पर संचालित शाहपुरा डिपो की व्यवस्था सुधरने का नाम नहीं ले रही है। इस मार्ग पर संचालित खटारा बसों का खराब होकर बीच सड़क पर खड़े हो जाना आम बात सी हो गई है। ऐसा ही वाकया शनिवार देर रात करीब 9.20 बजे देखने को मिला। यहां जयपुर से प्रतापगढ़ के लिए यात्रियों को लेकर रवाना हुई अंतिम रोडवेज बस का टायर ताला गांव में पंक्चर हो गया।
ऐसे में बस चालक व परिचालक की ओर से कोई वैकल्पिक व्यवस्था नहीं करने से बस में सवार 10 महिलाओं सहित 49 यात्रियों के सामने अपने गंतव्य तक पहुंचने का संकट हो गया। आस पास के जयचंदपुरा, अर्जुनपुरा व लाडीपुरा सहित गांवों के लोग तो करीब डेढ़ घंटे इंतजार कर पैदल रवाना हो गए। वहीं अन्य यात्री निजी स्तर पर वाहन की व्यवस्था करने में लगे रहे।
यात्रियों ने बताया कि शाहपुरा डिपो ने जयपुर प्रतापगढ़ मार्ग पर खटारा बसों का संचालन कर रखा है। जिससे आए दिन यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ता है। मासिक पास धारकों को दोहरी मार झेलनी पड़ती है। यात्रियों ने इस मार्ग से खटारा बसों को हटाकर नई बस लगाने की मांग की है।

ट्रेंडिंग वीडियो