script

रोडवेज बस डिवाइडर से टकरार्इ, आठ यात्री गंभीर रूप से घायल

locationजयपुरPublished: Aug 16, 2017 07:33:00 am

Submitted by:

Abhishek Pareek

अजमेर जिले में एक रोडवेज बस असंतुलित होकर डिवाइडर से टकरा गर्इ।

Accident
जयपुर। राजस्थान के अजमेर जिले में एक रोडवेज बस असंतुलित होकर डिवाइडर से टकरा गर्इ। इसके कारण बस में सवार अाठ लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। हादसा मसूदा तहसील के सदर थाना क्षेत्र के पीपलाज के निकट हुआ। हादसे के बाद बस में सवार यात्री काफी घबरा गए आैर अफरातफरी की स्थिति पैदा हो गर्इ। बाद में पुलिस के आने पर स्थिति थोड़ी सामान्य हुर्इ।
जानकारी के मुताबिक पाली आगार की रोडवेज बस असंतुलित होकर डिवाइडर पर जा चढ़ी। इसके बाद पुलिस ने सभी घायलों को 108 एम्बुलेंस आैर राहगीरों की मदद से अस्पताल पहुंचाया। ये बस पाली से जयपुर के लिए मंगलवार को रवाना हुर्इ थी। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक पीपलाज के निकट अचानक बस चालक अचेत हो गया। इसके चलते बस असंतुलित हो गर्इ आैर डिवाइडर से टकरा गर्इ।
अचानक हुए इस हादसे के बाद बस में अफरातफरी मच गर्इ। कर्इ यात्री घबरा गए। अचानक हुए हादसे के बाद किसी को समझ ही नहीं आया कि ये अचानक उनके साथ क्या हो गया। घायल लोगों में भवानी सिंह, फतेहपुरिया दोयम निवासी राजकुमारी आैर भारती चौहान, देलवाड़ा रोड माणक काॅलोनी निवासी रुक्मणी रावत आैर मधु रावत, नागौर के मोतीसर निवासी नागरमल मेघवाल, अलवर के तानाजी नगर निवासी दिलीप जाटव भी शामिल हैं।
हादसे के बाद बस परिचालक ने बताया कि ब्यावर से बस करीब पौने बारह बजे जयपुर के लिए रवाना हुर्इ थी। बस में 25 सवारियां थीं। उन्हाेंने बताया कि पीपलाज टोल नाके तक सबकुछ ठीक था लेकिन उससे थोड़ी ही दूरी पर जाने के बाद अचानक चलक की तबीयत खराब हो गर्इ। इसी के चलते ये हादसा हुआ।
हम आपको बता दें कि कर्इ बार चालक की अचानक तबीयत बिगड़ने के कारण इस तरह के हादसे जानलेवा साबित होते हैं। इस हादसे में गनीमत ये रही कि बस की रफ्तार बहुत तेज नहीं थी अन्यथा आैर भी बड़ा हादसा हो सकता था।

ट्रेंडिंग वीडियो