scriptशोक सभा से लौट रही लोगों से भरी जीप के साथ हुआ भीषण सड़क हादसा, एक दर्जन महिला व पुरुष घायल | Road Accident in Dausa and Churu Rajasthan, 1 dozen Injured | Patrika News

शोक सभा से लौट रही लोगों से भरी जीप के साथ हुआ भीषण सड़क हादसा, एक दर्जन महिला व पुरुष घायल

locationजयपुरPublished: Apr 25, 2019 07:14:23 pm

Submitted by:

rohit sharma

शोक सभा से लौट रही लोगों से भरी जीप के साथ हुआ भीषण सड़क हादसा, एक दर्जन महिला व पुरुष घायल

जयपुर/दौसा/चूरू।

प्रदेश के दौसा जिले से सड़क हादसे की बड़ी खबर है। दौसा के महुआ थाना क्षेत्र के पास गुरुवार दोपहर को जीप जीप की ट्रक से भिड़ंत हो गई। इस दौरान भिड़ंत के बाद जीप पलट गई और जीप में सवार महिला-पुरुष घायल हो गए।
मिली जानकारी के अनुसार नेशनल हाइवे 21 पर बाछरेन गांव के पास ये हादसा हुआ। बताया जा रहा है कि सूरौठ निवासी लोग परिजन की शोक सभा से लौट रहे थे। इस दौरान जीप की टक्कर हो गई और सवारियों से भरी जीप पलट गई। इस दौरान जीप में सवार एक दर्जन सवारी घायल हो गई। जिन्हें उपचार के लिए महुआ अस्पताल मे भर्ती कराया गया। जहां घायलों का उपचार जारी है। सभी घायल तारपुर सूरौठ निवासी बताए जा रहे हैं।
जीप की ट्रक की टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि जीप में सवार सभी लोग घायल हो गए और सभी के फ्रैक्चर हो गया। इनमें से लगभग 8 महिलाओं को गंभीर अवस्था में जयपुर रैफर कर दिया है। जहां उनका इलाज जारी है।
वहीं, प्रदेश में चूरू के एनएच 52 सिरसला गांव के पास भी एक परिवार के साथ भीषण सड़क हादसा हुआ। सडक हादसे में 2 बच्चों सहित एक ही परिवार के पांच लोग घायल हो गये। घायलों को राजकीय भरतिया अस्पताल लाया गया। जहीं सभी का इलाज जारी है। यह हादसा उस वक्त हुआ जब भादरा के खजवाना गांव का यह परिवार बडौदरा से खाटुश्यामजी दर्शन कर अपने गांव लौट रहा था। एनएच 52 पर सिरसला गांव के पास सामने से गलत साइड आ रहे ट्रक के कारण कार अनियंत्रित होकर पलट गयी जिससे यह हादसा हो गया। कार में महिलाओं व बच्चों सहित 7 लोग सवार थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो