scriptREET Level 2 Result: रीट लेवल 2 परीक्षा के SST का परिणाम जारी, यहां देखे परिणाम | reet level 2 result | Patrika News
जयपुर

REET Level 2 Result: रीट लेवल 2 परीक्षा के SST का परिणाम जारी, यहां देखे परिणाम

REET Level 2 Result : राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड ने उच्च प्राथमिक विद्यालय अध्यापक लेवल—2 की सीधी भर्ती की परीक्षा का परिणाम जारी कर दिया है। इसमें 4712 पदों पर सीधी भर्ती होनी है।

जयपुरJun 02, 2023 / 07:37 pm

Sharad Sharma

result.jpg

REET Level 2 Result : राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड ने उच्च प्राथमिक विद्यालय अध्यापक लेवल—2 की सीधी भर्ती की परीक्षा का परिणाम जारी कर दिया है। इसमें 4712 पदों पर सीधी भर्ती होनी है। इन पदों के लिए वरियता के अनुसार दोगुना अभ्यार्थियों की सूची जारी की गई है।

बोर्ड की सूचना के अनुसार, सामान्य शिक्षा के 4251, विशेष शिक्षा एमआर के 285, विशेष शिक्षा 66 और वीआई विशेष शिक्षा एचआई के 110 पदों पर सीधी भर्ती की जाएगी। इसमें नॉन टीएसपी के 4000 और टीएसपी के 712 पद होंगे।

गौरतलब है कि शिक्षकों की भर्ती के लिए इस परीक्षा का आयोजन इस साल 26 फरवरी को किया गया था। इस परीक्षा के लिए पिछले साल 16 दिसंबर को आवेदन आमंत्रित किए गए थे। बोर्ड की ओर से निर्धारित पदों पर वरियता के अनुसार चयनित अभ्यार्थियों की दोगुनी संख्या की अस्थाई सूची जारी की गई है।


बोर्ड की ओर से एक सप्ताह में भर्ती परीक्षा के संबंध में दूसरा परिणाम जारी किया गया है। इससे पूर्व 26 मई को रीट लेवल वन का परिणाम जारी किया गया था।

यहां देखे परिणाम

www.rsbssb.rajasthan.gov.in

Hindi News/ Jaipur / REET Level 2 Result: रीट लेवल 2 परीक्षा के SST का परिणाम जारी, यहां देखे परिणाम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो