scriptपहले सोशल मीडिया पर दोस्ती, फिर बहन से मिलाने के बहाने घर बुलाकर लड़की से किया रेप | Rape In Rajasthan - Girl Alleges Rape By Facebook Friend | Patrika News

पहले सोशल मीडिया पर दोस्ती, फिर बहन से मिलाने के बहाने घर बुलाकर लड़की से किया रेप

locationजयपुरPublished: May 26, 2019 12:22:12 pm

Submitted by:

santosh

जयपुर में सोशल नेटवर्किंग साइट पर दोस्ती कर घरवालों से मिलाने के बहाने से युवती के साथ बलात्कार का मामला सामने आया है।

प्रेम जाल में फंसाकर किया बलात्कार

प्रेम जाल में फंसाकर किया बलात्कार

जयपुर। सदर थाना इलाके में सोशल नेटवर्किंग साइट पर दोस्ती कर घरवालों से मिलाने के बहाने से युवती के साथ बलात्कार का मामला सामने आया है। मामले में पुलिस ने आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया। एडीसीपी बजरंग सिंह ने बताया कि शुक्रवार को शास्त्री नगर निवासी पीड़िता ने रिपोर्ट दी थी कि एक सोशल नेटवर्किंग साइट पर मनन ओझा से दोस्ती हुई थी।
मनन ने अपनी मां-बहन से मिलवाने के बहाने 22 मई को लंच पर बुलाया। पीड़िता सिविल लाइंस पहुंची, वहां से आरोपी उसे चार नंबर डिस्पेंसरी के नजदीक स्थित अपने घर ले गया और वहां पर कुछ नशीला पदार्थ पिलाकर बलात्कार किया। रिपोर्ट मिलने के साथ ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। जिसे शनिवार को कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।
इधर बनीपार्क थाना इलाके में स्कूटी सवार युवती के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। पीडि़ता ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है कि वह कालवाड़ रोड रहती है और 23 मई को रेलवे स्टेशन पर टिकिट बुक करवाने के लिए स्कूटी से आ रही थी। चिंकारा कैंटीन के पास में बाइक सवार दो युवकों ने उसके साथ छेड़छाड़ की, जिस कारण वह स्कूटी से नीचे गिर गई। शुक्र रहा कि गंभीर चोट नहीं लगी। पुलिस घटना स्थल के आस-पास लगे सीसीट�
�वी फुटेज खंगालकर बदमाशों का पता लगाने में जुटी है।
एक अन्य घटना कोटपूतली में सामने आई है। कस्बे के लक्ष्मीनगर में रिश्तों को शर्मसार करते हुए एक पिता द्वारा नाबालिग पुत्री के साथ बलात्कार करने का मामला सामने आया है। पत्नी ने पति के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। पुलिस के अनुसार पीडि़ता की मां ने रिपोर्ट में बताया है कि उसका पति शराब पीने का आदी है। इससे तंग होकर वह 8 साल पहले अपने पीहर चली गई थी और माता पिता के साथ रह रही थी। उसका पति 20 मई को ससुराल आया और मेरे माता पिता से माफी मांग कर उसे यहां ले आया। इसके बाद 21 मई को वह फिर शराब पीकर घर आया और झगड़ा करने लग गया। उसकी नाबालिग पुत्री को बाथरूम ले जाकर दुष्कर्म किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो