इस बार राखी (Raksha Bandhan) पर महिलाएं मेट्रो (Jaiupr Metro) में करेंगे फ्री सफर

By: Ajay Sharma

Updated On:
13 Aug 2019, 07:06:18 PM IST

  • जयपुर। रक्षाबंधन (Raksha Bandhan)और स्वतंत्रता दिवस (Independence Day) के मौके पर जयपुर मेट्रो (Jaiupr Metro) ने महिलाओं को दी है। इस खास दिन पर महिलाओं को किराए से आजादी मिलेगी। एक दिन के लिए मिली यह आजादी मिलेगी।

जयपुर। रक्षाबंधन और स्वतंत्रता दिवस के मौके पर जयपुर मेट्रो ने महिलाओं को दी है। इस खास दिन पर महिलाओं को किराए से आजादी मिलेगी। एक दिन के लिए मिली यह आजादी मिलेगी। दरअसल 15 अगस्त को जयपुर मेट्रो में सुबह 6.25 बजे से अन्तिम ट्रेन चलने तक सभी मेट्रो स्टेशनों से महिलाएं एवं बालिकाएं नि:शुल्क यात्रा कर सकेगीं। अन्य यात्रियों के लिए सामान्य दर से किराया लागू होगा।

रक्षाबन्धन के इस पावन अवसर पर महिलायें एवं बालिकायें अपने भाइयों के रक्षा-सूत्र की परंपरा निभाने के लिए जयपुर मेट्रो से नि:शुल्क यात्रा कर सकेगी। इस यात्रा के लिये महिलायें एवं बालिकाएं मेट्रो स्टेशन के ग्राहक सेवा केन्द्र (कस्टमर केयर सेंटर) से टोकन प्राप्त कर नि:शुल्क यात्रा का लाभ ले सकेंगी। जयपुर मेट्रो में सुबह 6.25 बजे से अन्तिम ट्रेन चलने तक सभी मेट्रो स्टेशनों से महिलाएं एवं बालिकाएं नि:शुल्क यात्रा कर सकेगीं। अन्य यात्रियों के लिए सामान्य दर से किराया लागू होगा। इसे लेकर जयपुर मेट्रो ने महिलाओं एवं बालिकाओं को नि:शुल्क एवं सुरक्षित यात्रा के पर्याप्त इंतजाम किए हैं।

Updated On:
13 Aug 2019, 07:06:18 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।