script

अासाराम काे उम्रकैद पर राखी सावंत ने जतार्इ हैरानी, दिया ये बड़ा बयान

locationजयपुरPublished: Apr 27, 2018 03:02:13 pm

आसाराम उर्फ आसूमल सिरूमलानी काे उम्रकैद की सजा पर अभिनेत्री राखी सावंत ने बड़ा बयान दिया है।

rakhi sawant
जयपुर। गुरुकुल की नाबालिग छात्रा से मणाई आश्रम में यौन दुराचार करने के मामले में आसाराम उर्फ आसूमल सिरूमलानी काे उम्रकैद की सजा पर अभिनेत्री राखी सावंत ने बड़ा बयान दिया है।

राखी ने हैरानी जताते हुए कहा कि उसको उम्रकैद की सजा क्यों मिली, उसे तो फांसी की सजा दी जानी चाहिए। राखी ने कहा कि उनकाे इस बात से बहुत खुशी मिली है कि अदालत ने सख्त सजा का ऐलान किया है, लेकिन मौत की सजा क्यों नहीं दी गई।
अभिनेत्री ने कहा कि लड़की नाबालिग थी, बच्चियों के साथ दुष्कर्म करने वालों को बख्शा नहीं जाना चाहिए। उन्हाेंने कहा कि बच्चियों पर गंदी नजर रखने वाले और गंदी सोच रखने वाले लोगों के लिए यह बहुत अच्छा उदाहरण है।
इससे पहले अभिनेता-फिल्मकार फरहान अख्तर ने कहा था कि आसाराम बच्चियों संग दुष्कर्म करने वाला शख्स है और वह दोषी पाया गया, लेकिन क्या लोग प्रधानमंत्री मोदी के साथ उनकी तस्वीरों को साझा करना बंद करेंगे। तस्वीर में मोदी उनके साथ खड़े हैं, यह कोई अपराध नहीं है। निष्पक्ष रहें।
sasaram latest pic
आसाराम को बुधवार को सेंट्रल जेल में बनाई गई विशेष कोर्ट में दोषी करार देते हुए आजीवन कारावास की सजा सुनाई। इसके साथ ही एक लाख रुपए जुर्माने की भी सजा सुनाई।

आसाराम मृत्युपर्यन्त जेल में रहेगा। अन्य आरोपी शरदचंद्र उर्फ शरतचंद्र व शिल्पी गुप्ता उर्फ संचिता को बीस-बीस साल के कारावास व 50-50 हजार रुपए जुर्माने की सजा सुनाई गई। मामले में सह आरोपी आसाराम के प्रमुख सेवादार शिवा व रसोईया प्रकाश द्विवेदी को संदेह का लाभ देते हुए दोषमुक्त कर दिया।
फैसला सुनाए जाने के बाद कड़ी सुरक्षा में न्यायाधीश व वकीलों को जेल से रवाना किया गया। इस बीच, सुबह से ही जेल सहित शहर भर में भारी पुलिस व अन्य सुरक्षा बलों का जाप्ता लगाया गया। दर्जनभर से अधिक आसाराम समर्थकों को पुलिस ने विभिन्न जगहों से गिरफ्तार किया।

ट्रेंडिंग वीडियो