scriptराजस्थान में अजीबोगरीब मामला, सीकर में कार खड़ी जयपुर में कट गया चालान, मालिक-पुलिस अफसर रह गया दंग | Rajasthan Strange Case Car Parked in Sikar Challan issued in Jaipur Car Owner Police officer stunned | Patrika News
जयपुर

राजस्थान में अजीबोगरीब मामला, सीकर में कार खड़ी जयपुर में कट गया चालान, मालिक-पुलिस अफसर रह गया दंग

Rajasthan Strange Case : राजस्थान में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया। सीकर में कार खड़ी और जयपुर में कट गया चालान। इसे जानकार कार मालिक और ट्रैफिक पुलिस अफसर दंग रह गए। जानें पूरा मामला।

जयपुरApr 27, 2024 / 04:14 pm

Sanjay Kumar Srivastava

Rajasthan Strange Case Car Parked in Sikar Challan issued in Jaipur

राजस्थान में एक अजीबोगरीब मामला मिला। (File Photo)

Rajasthan Strange Case : राजस्थान में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया। सीकर में कार खड़ी और जयपुर में कट गया चालान। इसे जानकार कार मालिक और पुलिस अफसर दंग रह गए। हुआ यूं कि सीकर के दीवान मार्केट निवासी प्रमोद की कार का तेज रफ्तार में चलाने का चालान जयपुर पुलिस ने ऑनलाइन भेजा। कार मालिक जुर्माना जमा कराने जयपुर स्थित ट्रैफिक पुलिस कार्यालय पहुंचा। तो कार और यातायात नियमों के उल्लंघन का चालान देखकर चौंक गया। चालान हरमाड़ा में तेज रफ्तार में कार चलाने का था और पुलिस ने उस कार की फोटो भी अपलोड कर रखी थी। प्रमोद ने बताया कि चालान में जिस कार की फोटो थी, वो दूसरी कंपनी की थी। वह कार को जयपुर लेकर भी नहीं आए। इससे यह भी साबित होता है कि राजधानी में बड़ी संख्या में अन्य जिलों के लोगों की गाड़ियो की नंबर प्लेट लगाकर वाहन दौड़ाए जा रहे हैं। पहले भी इस तरह के मामले सामने आ चुके हैं।

डीसीपी ट्रैफिक ने किया अलर्ट

डीसीपी ट्रैफिक सागर ने बताया कि किसी की गाड़ी का नंबर अन्य कोई अपने वाहन पर लगाकर चला रहा है तो चालान होने पर इसकी सूचना ट्रैफिक पुलिस अधिकारी को दें, ताकि उनका चालान निरस्त करवाया जा सके और फर्जी नंबर प्लेट लगाकर वाहन चलाने वाले की शिकायत क्राइम ब्रांच को दी जा सके।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो