scriptतेज रफ़्तार वाहन ने ऐसे सुलाया 7 व्यक्तियों को मौत की नींद, हादसे का दर्दनाक मंजर देख दहल उठे लोग | rajasthan road Accident: 6 people died in Hit and run case | Patrika News

तेज रफ़्तार वाहन ने ऐसे सुलाया 7 व्यक्तियों को मौत की नींद, हादसे का दर्दनाक मंजर देख दहल उठे लोग

locationजयपुरPublished: Jun 29, 2018 11:02:51 am

Submitted by:

rajesh walia

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

accident
जयपुर

राजस्थान में नहीं थम रहा मौत का सिलसिला,अलग- अलग सड़क हादसों में 8 लोगों ने गवाई अपनी जान। पहला मामला सिरोही जिले का है। जहां अचानक कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर फांद गलत दिशा में जाकर ट्रक से जा भिड़ी। जिसमे पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। इस हादसे के बाद मौके पर सनसनी फैल गई। इतना ही नहीं इस हादसे के बाद लोगों ने मातम का माहौल बन गया। वहीं दूसरी तरफ राजधानी जयपुर के सीकर रोड पर आज अलसुबह तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला। तेज रफ्तार वाहन ने सड़क पार कर रही महिला को कुचल दिया, इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद चालक वाहन लेकर भाग निकला। हिट एण्ड मामले में पुलिस वाहन चालक की तलाश में सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

पुलिस के अनुसार अलसुबह करीब पौने पांच बजे अंजीला नगर अनोखा गांव निवासी पचपन वर्षीय सुशीला मालपानी पत्नी गिरधारी डेयरी के वाहन से दूध लेकर वापस लौट रही थी। हरमाडा थाने के पास से सड़क पार करने के दौरान किसी वाहन ने उसे टक्कर मार दी। सूचना पर मौके पर पहुंच कर पुलिस ने उसे अस्पताल पहुंचाया, जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
हादसे के बाद सड़क पर खून ही खून फैल गया था। वाहन चालक की तलाश में स्थानीय लोगों से पूछताछ की जा रही है। एएसआई सुल्तान सिंह ने बताया कि महिला किराने की दुकान चलाती है और वह रोजाना डेयरी के वाहन से दूध लेकर जाती है। आज भी वह दूध लेकर जा रही थी इसी दौरान किसी वाहन ने उसे टक्कर मार दी, इससे उसकी मौत हो गई। सीसीटीवी की मदद से वाहन चालक की तलाश की जा रही है। बता दें कि ये हादसा हरमाडा थाने के पास हुआ।

वहीं नोखा से करीब 20 किलोमीटर दूर भामटसर के पास स्थित पारवा गांव के पास आज सुबह एक बस और ट्रक की भिड़ंत हो गई। हादसा में करीब 20 यात्री घायल हो गए। हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो