scriptRajasthan News : राजस्थान के नेता ‘किड्स कैंप’ में कर रहे चुनाव प्रचार, बच्चों के पेरेंट्स से मांग रहे वोट!  | Rajasthan News: Rajasthan leaders are campaigning in 'kids camp', asking for votes from children! Parents of Rajasthan News: Rajasthan leaders are campaigning in 'kids camp', asking for votes from children! | Patrika News
जयपुर

Rajasthan News : राजस्थान के नेता ‘किड्स कैंप’ में कर रहे चुनाव प्रचार, बच्चों के पेरेंट्स से मांग रहे वोट! 

राजस्थान के नेता अब छोटे बच्चों के कैंप में जाकर वोट अपील कर रहे हैं। कैंप में शामिल बच्चों के मार्फ़त उनके अभिभावकों से वोट अपील चर्चा का विषय बना हुआ है।

जयपुरMay 06, 2024 / 11:36 am

Nakul Devarshi

congress bjp
जयपुर। सत्ता हासिल करने के लिए राजनीतिक दल कोई कोर-कसार नहीं छोड़ रहे हैं। डोर-टू-डोर कैंपेनिंग से लेकर सार्वजनिक सभाओं और रोड शो पर पूरा दम-ख़म लगाया जा रहा है। यही नहीं, अब तो बच्चों के ज़रिए उनके अभिभावकों तक से वोट अपील हो रही है।

कुछ इसी तरह की तस्वीर देखने को मिल रही है तेलंगाना में जारी एक बाल अभिरुचि शिविर में। यहां पहुंचकर नेता शिविर में शामिल प्रतिभागी बच्चों से उनके अभिभावकों को पार्टी पक्ष में वोट देने की अपील कर रहे हैं।

राजस्थान के मंत्री पहुंच रहे कैंप में

राजस्थान में भले ही दो चरणों में लोकसभा चुनाव प्रक्रिया पूरी हो गई है, लेकिन प्रदेश के नेता अब अन्य राज्यों में जाकर प्रचार अभियान में जुटे हैं। इसी कड़ी में भाजपा नेताओं ने तेलंगाना का रुख किया हुआ है। प्रदेश के दो मंत्री हैदराबाद में आयोजित हो रहे बाल संस्कार शिविर में अलग-अलग दिनों में पहुंचे और बच्चोने के मार्फ़त उनके अभिभावकों से वोट अपील की।

अब मंत्री विश्नोई ने मांगे वोट

प्रदेश सरकार के मंत्री केके वोहरा रविवार को तेलंगाना दौरे पर रहे। यहां वे तेलंगाना माहेश्वरी युवा संगठन द्वारा आयोजित बाल संस्कार शिविर में पहुंचे। मंत्री वोहरा ने बच्चों और अभिभावकों को संबोधित करते हुए हैदराबाद लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी डॉ.माधवी लता के समर्थन में वोट मांगे। उन्होंने शिविर में उपस्थित अभिभावकों को भाजपा के पक्ष में ज़्यादा से ज़्यादा मतदान करने का आह्वान किया।

राज्यवर्धन भी पहुंच चुके ‘किड्स कैम्प’

मंत्री केके वोहरा से पहले मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ भी कुछ दिन पहले इसी बाल संस्कार शिविर में पहुंचकर वोट मांग चुके हैं। राठौड़ के शिविर में वोट अपील के दौरान तो खुद भाजपा प्रत्याशी माधवी लता मौजूद रहीं थीं।

खुद डाली पोस्ट, वीडियो वायरल

बाल संस्कार शिविर में वोट अपील की पोस्ट और वीडियो खुद इन मंत्रियों ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर की हैं। अब ये वीडियो वायरल हो रहे हैं।

Hindi News/ Jaipur / Rajasthan News : राजस्थान के नेता ‘किड्स कैंप’ में कर रहे चुनाव प्रचार, बच्चों के पेरेंट्स से मांग रहे वोट! 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो