scriptनाराज़ हुए राज्यपाल कल्याण सिंह, बोले- ‘ऐसा होगा तभी आऊंगा समारोह में’ | rajasthan governor kalyan singh reacts on Degree matter | Patrika News

नाराज़ हुए राज्यपाल कल्याण सिंह, बोले- ‘ऐसा होगा तभी आऊंगा समारोह में’

locationजयपुरPublished: Sep 14, 2018 08:24:01 am

Submitted by:

Nakul Devarshi

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

rajasthan governor kalyan singh kota open university degree matter
जयपुर।

राज्यपाल कल्याण सिंह ने बतौर कुलाधिपति वर्धमान महावीर खुला विश्वविद्यालय के डिग्रियां तैयार होने से पहले ही दीक्षान्त समारोह का निमंत्रण कार्ड छपवाने पर नाराजगी जाहिर की है।

राज्यपाल सिंह ने इस मामले में राजस्थान पत्रिका की खबर के आधार पर वर्धमान महावीर खुला विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. अशोक शर्मा को चेतावनी दी है कि 20 सितम्बर तक डिग्रियां नहीं छपी तो वे 25 सितम्बर को दीक्षान्त समारोह में नहीं आएंगे।
राजस्थान पत्रिका ने ‘निमंत्रण पत्र छपकर आ गए, डिग्रियां अब छापी जाएंगी’ शीर्षक से समाचार प्रकाशित किया। इसमें कहा कि 11 वां दीक्षान्त समारोह 25 सितम्बर को होने वाला है। इसमें दी जाने वाली डिग्रियों के लिए पहले जारी टेंडर को रद्द कर दूसरी फर्म को काम सौंपा है। डिग्रियों के लिए जिस फर्म को ठेका दिया गया था, वह पांच बार में भी विश्वविद्यालय को सही नमूने दे पाई। विश्वविद्यालय 21 हजार से अधिक डिग्रियां छपवा रहा है, जिनमें से 70 दीक्षांत समारोह में दी जानी हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो