अजमेर संभाग में गौरव यात्रा का समापन आज, 6 अक्टूबर को समापन समारोह में शामिल होंगे PM Modi

By: Dinesh Saini

Updated On: Sep, 29 2018 10:42 AM IST

  • www.patrika.com/rajasthan-news/

जयपुर। मुख्यमंत्री Vasundhara Raje की Rajasthan Gaurav Yatra आज अजमेर संभाग में है और तीन दिवसीय यात्रा का समापन आज होगा। 6 अक्टूबर को यात्रा का समापन समारोह अजमेर में होगा और समापन समारोह में PM Narendra Modi शामिल होंगे। लेकिन यात्रा के रणनीतिकार भरतपुर संभाग में यात्रा जाएगी या नहीं इसे लेकर चुप्पी साधे हुए है।

 

यात्रा भरतपुर संभाग में जाएगी या नहीं इसे लेकर चुप्पी
आज मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की अजमेर संभाग में तीन दिवसीय Rajasthan Gaurav Yatra का समापन हो रहा है। लेकिन प्रदेश भाजपा कार्यालय में चर्चाओं का दौर है कि क्या यात्रा अजमेर संभाग में आज पूरी हो जाएगी और फिर 6 अक्टूबर को अजमेर संभाग तक ही यात्रा को पूरा मान लिया जाएगा। यात्रा के रणनीतिकार यात्रा भरतपुर संभाग में जाएगी या नहीं इसे लेकर चुप्पी साधे हुए हैं। अभी प्रदेश कार्यालय में युदद स्तर पर 6 अक्टूबर को पीएम नरेन्द्र मोदी के अजमेर में होने वाले समापन समारोह की तैयारियां जोरों पर चल रही हैं। प्रदेश अध्यक्ष और संगठन महामंत्री बारी-बारी से अजमेर में तैयारियों का जायजा ले रहे हैं। हालांकि प्रदेश भाजपा कार्यालय से मिली जानकारी के अनुसार अजमेर में समापन से पहले यात्रा 2 से 4 अक्टूबर तक भरतपुर संभाग में जा सकती है।

 

अगर यात्रा भरतपुर संभाग में नहीं भी जाती है तो सीएम 1 अक्टूबर को पूर्व मंत्री डॉ दिगंबर सिंह की मूर्ति का अनावरण करने के लिए भरतपुर जा सकती हैं और यात्रा के रणनीतिकार इस दिन ही संभाग के सभी जिलों से पार्टी कार्यकर्ताओं को यहां बुला सकते है। वैसे यात्रा के रणनीतिकारों का यह भी कहना है कि गंगापुर में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का भी दौरा हो चुका है और अब वहां यात्रा जाने की जरूरत नहीं है।

 

Read More: एनएचएआइ ने वसुंधरा राजे सरकार को दिया झटका, चुनाव से पहले नहीं होगा रिंग रोड का उद्घाटन, क्यों जानिए

Published On:
Sep, 29 2018 10:38 AM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।