BIG NEWS : राजधानी से गुजर रही मालगाड़ी के इंजन में धमाके के साथ लगी आग, क्षेत्र में फैली अफरा-तफरी

By: rohit sharma

Published On:
Jun, 12 2019 05:35 PM IST

  • Fire in Goods Train at Jaipur : राजधानी में उस समय अफरा तफरी का माहौल पैदा हो गया जब शहर से गुजर रही एक माल गाड़ी के इंजन को अचानक आग लग गई। राजधानी के मालवीय नगर इलाके में पुलिया के नीचे एक मालगाड़ी के इंजन में आग लग गई।

जयपुर।

राजधानी जयपुर से बड़ी खबर है। राजधानी में उस समय अफरा तफरी का माहौल पैदा हो गया जब शहर से गुजर रही एक माल गाड़ी के इंजन को अचानक आग लग गई। राजधानी के मालवीय नगर इलाके में पुलिया के नीचे एक मालगाड़ी के इंजन में आग लग ( Fire in goods train at Jaipur ) गई। आग लगने की घटना उस समय हुई जब गाड़ी शहर के आबादी वाले क्षेत्र के बीच से गुजर रही थी।

 

बुधवार शाम करीब 5 बजे एक मालगाड़ी जयपुर के मालवीय नगर क्षेत्र के फाटक से गुजर रही थी। इसी दौरान अचानक धमाके के साथ मालगाड़ी के इंजन में आग लग गई। मालगाड़ी के रेलवे स्टेशन पहुंचने से पहले ही गाड़ी के इंजन में खराबी गई। जिससे इंजन को आग लग गई। मालगाड़ी के इंजन में आग लगने के कारण क्षेत्र में धुआं ही धुआं हो गया है। इस दौरान सड़क पर यातायात भी चल रहा था। कई गाड़ियां पास ही की सड़क से होकर गुजर रही थी और इंजन में से आग भभक रही थी। वहीं, इलाके में भय का माहौल बन गया।

 

वहीं, रेलगाड़ी के इंजन को आग लगने की खबर सुनते ही शहरवासियों की भारी भीड़ मौके पर इकट्ठी हो गई तथा आस पास के लोगों में भय का माहौल पैदा हो गया। मालगाडी के लोको पायलट से बात की गई तो बताया कि गर्मी के कारण शॉर्ट सर्किट हो कर इंजन में आग लग गई।

 

READ :- पुलवामा आतंकी हमले में शहीद शाहपुरा के लाल के परिवार को बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन ने दी 10 लाख की आर्थिक सहायता

READ :- Rajasthan Weather Update : राजस्थान में यहां बिगड़ा मौसम का मिजाज, शुरू हुई तेज मूसलाधार बारिश

Published On:
Jun, 12 2019 05:35 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।