scriptराजस्थान पुलिस ने बताई : एक चुटकी सिन्दूर की कीमत रमेश बाबू जाने या न जाने पर हमारे … | Rajasthan election 2018 : police appeal for voting | Patrika News

राजस्थान पुलिस ने बताई : एक चुटकी सिन्दूर की कीमत रमेश बाबू जाने या न जाने पर हमारे …

locationजयपुरPublished: Nov 15, 2018 07:12:56 pm

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

rajasthan ka ran

राजस्थान पुलिस ने बताई : एक चुटकी सिन्दूर की कीमत रमेश बाबू जाने या न जाने पर हमारे …

जयपुर। प्रदेश में होने जा रहे आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर राजस्थान पुलिस भी मुस्तैद हो गई है। बॉलीवुड फिल्म स्टार दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर की शादी सुर्खियां बटोर रही है। लोग इटली में हुई इस शादी की तस्वीरों का इंतजार कर रहे हैं। वहीं दूसरी ओर राजस्थान पुलिस ने उनकी शादी के इस खास मौके को मतदान से जोड़ दिया है। पुलिस ने उनके एक फिल्मी डायलॉग का इस्तेमाल करते हुए प्रदेश की जनता से विधानसभा चुनावों में मतदान की अपील की है।
राजस्थान पुलिस ने अपने वेरिफाइड ट्विटर हैंडल पर दीपिका की फोटो के साथ अंगुली में मतदान के बाद लगने वाली स्याही को दिखाया है। फोटो के साथ लिखा है ‘याद है ओम शांति ओम का वो एक चुटकी वाला डायलॉग? पुलिस ने डायलॉग में थोड़ा फेरबदल करते हुए दूसरे अंदाज में लिखा है जो कुछ ऐसा है। ‘एक चुटकी सिंदूर की कीमत रमेश बाबू जानें या न जानें पर हमारे वोटर्स जानते हैं कि वोट लोकतंत्र की शान होता है। वोट एक मतदाता का अधिकार होता है। पुलिस ने आगामी सात दिसंबर को प्रदेश में होने वाले चुनाव में आमजन से पूरे उत्साह के साथ इस चुनावी महाकुंभ में भाग लेने की अपील की है। ट्वीट में ‘मेरा वोट मेरी सरकार’ हैशटैग किया है, जिसे भारतीय चुनाव आयोग के ट्विटर अकाउंट से टैग किया है।
https://twitter.com/hashtag/OmShantiOm?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
 

149 बार से अधिक हुआ री-ट्वीट

पुलिस के ट्विटर हैंडल पर इस ट्वीट के आने के बाद 149 से अधिक लोगों ने रि-ट्वीट किया है। जबकि 262 लोगों ने लाइक किया है। वहीं इस ट्वीट पर चर्चा करने वाले लोगों की संख्या भी तेजी से बढ़ रही है। गजेंद्र भंडारी नाम के शख्स ने राजस्थान पुलिस, चुनाव आयोग के प्रवक्ता और मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे समेत अन्य लोगों को टैग करते हुए लिखा है ‘पूरे फिल्मी अंदाज में! गुड, इस अंदाज में लोगों को अच्छे से समझ में आएगा’।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो