script

मोहनलाल गुप्ता और ज्योति खंडेलवाल आए एक मंच पर, एक-दूसरे के कामों की ऐसे निकाली कमियां

locationजयपुरPublished: Nov 12, 2018 10:15:08 pm

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

mohan lal gupta and jyoti khandelwal

मोहनलाल गुप्ता और ज्योति खंडेलवाल आए एक मंच पर, एक-दूसरे के कामों की ऐसे निकाली कमियां

अश्विनी भदौरिया / जयपुर। बीते पांच साल में विधानसभा क्षेत्र में कई मंदिर तोड़े गए। मेट्रो के नाम पर शहर के स्वरूप से छेड़छाड़ की गई। अब चुनाव से कुछ समय पहले ही सड़क और सीवर का काम शुरू किया है। राजस्थान पत्रिका की ओर से सोमवार को किशनपोल बाजार के खूंटेटों का रास्ता स्थित खूंटेटों के मंदिर में आयोजित जन एजेंडा बैठक में कुछ इस तरह किशनपोल विधानसभा क्षेत्र की जनता ने प्रत्याशियों और दावेदारों के सामने अपनी बात रखी। इतना ही नहीं, लोगों ने प्रत्याशियों और संभावितों के समक्ष जन एजेंडा रख इस पर काम करने की बात कही।
अधिकतर लोगों का कहना था कि विकास कार्य से संतुष्ट नहीं हैं। बैठक को संबोधित करते हुए भाजपा प्रत्याशी मोहन लाल गुप्ता ने कहा कि हमारे विस क्षेत्र में खूब काम हुए हैं। स्मार्ट सिटी से लेकर मेट्रो का काम चल रहा है। कुछ महीने बाद परकोटा को भी मेट्रो की सौगात मिलेगी। इस पर कांग्रेस की ज्योति खंडेलवाल ने आरोप लगाया कि मेट्रो निर्माण में विधायक के सहमति पत्र पर ही मंदिरों को तोड़ा गया। आगामी चुनाव में जनता इसका जवाब देगी। आप प्रत्याशी शकील कुरैशी ने कहा कि जनता को विकल्प देने के लिए हम आए हैं। किशनपोल व्यापार मंडल अध्यक्ष मनीष खूंटेटा ने सभी अतिथियों का स्वागत किया।
ये रहे मौजूद
उप महापौर मनोज भारद्वाज, किशनपोल व्यापार मंडल के सचिव आनंद मेहरवाल, पवन भिंडा, अजय यादव, भारत वाहिनी पार्टी के विष्णु जैसवाल, वर्तिका सैन, रविकांत चतुर्वेदी राहत खान, बशीर खान, सत्यनारायण शर्मा, दौलत त्रिलोकानी, अनिल खूंटेटा, भानुप्रताप, दिग्विजय तिवाड़ी, विनोद नाटाणी, गुलाब चंद रावत, सुरेश दुसाद, हरीश, कमल चावला आदि उपस्थित रहे।
प्रमुख मुद्दे

आवारा जानवर, पार्किंग की व्यवस्था न होना, जगह-जगह अतिक्रमण, हैरिटेज से खिलवाड़, श्मशान में सुविधाओं का अभाव, असुरक्षित व्यापारी, जर्जर सीवर लाइन।

फेक न्यूज से रहें अलर्ट
बैठक से पहले राजस्थान पत्रिका की ओर से चलाए जा रहे ‘शुद्ध का युद्ध अभियानÓ के तहत फेक न्यूज के बारे में बताया। इस दौरान चेंजमेकर मुकेश सैनी ने बताया कि एक गलत पोस्ट माहौल बिगाड़ सकती है। ऐसे में किसी भी संवेदनशील वीडियो या मैसेज को फॉरवर्ड करने से पहले उसके परिणाम के बारे में जरूर सोच लेना चाहिए। वहीं सुदीप बगड़ा ने कहा कि चुनाव के समय में पुराने वीडियो में एडिटिंग कर उनको गलत तरीके से प्रचारित किया जाता है, यह हानिकारक है। ऐसे में हमें खुद सजग रहने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि पत्रिका की इस मुहिम की भी तारीफ होनी चाहिए। देवेंद्र ने कहा कि मोबाइल का उपयोग जरूरी है, लेकिन इससे सचेत रहने की भी जरूरत है।

ट्रेंडिंग वीडियो