scriptजयपुर में भाजपा की तीनों सीटों पर मिले दावेदार, मालवीय नगर, झोटवाड़ा और बगरू के उम्मीदवार घोषित | Rajasthan election 2018 : BJP candidate second list release | Patrika News

जयपुर में भाजपा की तीनों सीटों पर मिले दावेदार, मालवीय नगर, झोटवाड़ा और बगरू के उम्मीदवार घोषित

locationजयपुरPublished: Nov 14, 2018 07:49:09 pm

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

bjp

जयपुर में भाजपा की तीनों सीटों पर मिले दावेदार, मालवीय नगर, झोटवाड़ा और बगरू के उम्मीदवार घोषित

जयपुर। भाजपा ने बुधवार शाम जयपुर की तीन प्रमुख सीटों पर अपने दावेदार घोषित कर दिए। ये तीनों सीटें मालवीय नगर, झोटवाड़ा और बगरू थी। इन तीनों सीटों को रविवार को भाजपा की पहली सूची में शामिल नहीं किया गया था। बुधवार शाम को की गई घोषणा के अनुसार मालवीय नगर से विधायक कालीचरण सर्राफ, झोटवाड़ा से विधायक राजपाल सिंह और बगरू से विधायक कैलाश वर्मा को भाजपा ने फिर से मौका दिया है। घोषणा के बाद मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने तीनों उम्मीदवारों को फोन पर बधाई दी।
गौरतलब है कि रविवार को जारी हुई पहली सूची में कालीचरण सर्राफ, राजपाल सिंह और कैलाश वर्मा का नाम शामिल नहीं किया गया था। जिसके चलते राजनीतिक हलकों में अलग—अलग चर्चाएं शुरू हो गई थी। भाजपा में भी इन तीनों सीटों पर दावेदार नहीं तय किए जाने पर विरोध के स्वर शुरू हो गए थे। तमाम अटकलों के बाद बुधवार शाम इन सीटों पर दावेदारों की घोषणा कर दी गई।
लगा बधाइयों का तांता
जैसे ही इन दावेदारों की घोषणा हुई तीनों उम्मीदवारों के घर पर भाजपा कार्यकर्ताओं का जमावड़ा लग गया। कार्यकर्ताओं ने दावेदारों को बधाई देते हुए पुष्प गुच्छ भेंट किए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो