scriptराजस्थान में ‘खाट’ के लिए रिश्तों का खून, कलयुगी बेटे ने की 70 वर्षीय मां की हत्या | Rajasthan Crime News: Son murdered mother in Jaipur | Patrika News
जयपुर

राजस्थान में ‘खाट’ के लिए रिश्तों का खून, कलयुगी बेटे ने की 70 वर्षीय मां की हत्या

Mother Murder Case : पुलिस के मुताबिक श्रवण लाल महावर निवासी फालियावास ने कानोता पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई कि 20 साल पहले पिता बाबूलाल ने उसकी मां बरदी देवी को छोड़ दिया था।

जयपुरMay 06, 2024 / 01:41 pm

Anil Prajapat

Mother Murder Case
Jaipur Crime News : जयपुर। राजधानी जयपुर में रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक कलयुगी बेटे ने सिर पर वार कर अपनी ही मां को मौत के घाट उतार दिया। घटना कानोता थाना इलाके की है, जहां मामूली बात पर बेटे ने अपनी 70 वर्षीय मां के सिर पर चोट मारी। जिससे उसकी मौत हो गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है।
पुलिस के मुताबिक 70 साल बरदी देवी की हत्या के मामले में सौतेले बेटे मगन महावर को गिरफ्तार किया है। आरोपी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है। आरोप है कि सौतेले बेटे ने मामूली सी बात को लेकर बुजुर्ग मां को धक्का मारा। जिससे उसके सिर में चोट लग गई और सिर से ज्यादा खून बह जाने के कारण उसकी मौत हो गई है। वहीं, पुलिस ने मृतका के शव को सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है।
यह भी पढ़ें

राजस्थान में फिर चर्चा में रीट पेपर मामला… प्रिंसिपल को 64 लाख देने के बाद भी नौकरी नहीं

मृतका के बेटे ने सौतेले भाई पर लगाया हत्या का आरोप

पुलिस के मुताबिक श्रवण लाल महावर निवासी फालियावास ने कानोता पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई कि 20 साल पहले पिता बाबूलाल ने उसकी मां बरदी देवी को छोड़ दिया था। इसके बाद मां ने सात बच्चों के पिता रामरतन से नाता प्रथा से शादी की थी। तब से वह अपनी मां के साथ फालियावास में ही रहता हैं। 4 मई को वह शिवदासपुरा में मजदूरी करने गया था। दोपहर को ठेकेदार ने मेरे घर पर झगड़ा होने के बारे में सूचना दी। जब गांव पहुंचा तो मां अचेत हालत में मिली। मां को तुरंत अस्पताल लेकर गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
यह भी पढ़ें

सुहागरात से पहले पति के सामने ही बाइक पर भागी लुटेरी दुल्हन, गरीब बता लिए थे 3 लाख रुपए

आरोपी ने कबूला गुनाह

इधर, थाने में मामला दर्ज होते ही पुलिस ने आरोपी मगन महावर को गिरफ्तार कर लिया है। सौतेले बेटै मगन पर ही अपनी बुजुर्ग मां की हत्या का आरोप लगा है। वहीं, आरोपी ने भी अपना गुनाह कबूल कर लिया है। पूछताछ में आरोपी ने ​बताया कि सौतेली मां बरदी देवी खाट को अपने बेटे श्रवण लाल को देना चाहती थी। इसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था और धक्का देने के कारण बरदी देवी की मौत हो गई।

Hindi News/ Jaipur / राजस्थान में ‘खाट’ के लिए रिश्तों का खून, कलयुगी बेटे ने की 70 वर्षीय मां की हत्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो