scriptराजस्थान सीएम भजनलाल दिल्ली में ‘हमलावर’, सीएम केजरीवाल को लेकर कह डाली ये बड़ी बात | rajasthan cm bhajan lal sharma takes on delhi cm arvind kejriwal | Patrika News
जयपुर

राजस्थान सीएम भजनलाल दिल्ली में ‘हमलावर’, सीएम केजरीवाल को लेकर कह डाली ये बड़ी बात

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा रविवार को दिल्ली दौरे पर रहे। उन्होंने शाहदरा स्थित भाजपा कार्यालय में पूर्वी दिल्ली लोकसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं से संवाद कर उनका उत्साह बढ़ाया।

जयपुरMay 06, 2024 / 02:46 pm

Nakul Devarshi

bhajan lal sharma on arvinad kejriwal
नई दिल्ली/जयपुर। राजस्थान के नेता आजकल अन्य राज्यों में जाकर अपनी-अपनी पार्टी और उसके उम्मीदवार के समर्थन में प्रचार अभियान में जुटे हुए हैं। इसी क्रम में मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा रविवार को दिल्ली दौरे पर रहे। उन्होंने शाहदरा स्थित भाजपा कार्यालय में पूर्वी दिल्ली लोकसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं से संवाद कर उनका उत्साह बढ़ाया।

इस दौरान सीएम भजन लाल ने कहा कि अरविंद केजरीवाल जेल में हैं, लेकिन कुर्सी का मोह नहीं छूट रहा है। ऐसे सत्ता के पैरोकारों को वोट से जवाब देने का समय आ गया है।

सीएम ने कहा केजरीवाल भ्रष्टाचार के खिलाफ चुनाव मैदान में कूदे थे, लेकिन इस दलदल में खुद ही फंस गए। सीएम शर्मा ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओं को जो भी जिमेदारी मिलती है वो उसे पूरा करते हैं।

उन्होंने कहा कार्यकर्ता पूरे मन से लगे हुए हैं। यह देखकर मैं कह सकता हूं कि प्रधानमंत्री का विजन और कार्यकर्ताओं की मेहनत से हम 400 सीटें पार करेंगे। शर्मा ने कहा कि दिल्ली में ही नहीं पूरे देश में प्रवासी राजस्थानियों की गूंज है।

विपक्ष की कोई उपलब्धि नहीं सीएम शर्मा ने कहा कि भाजपा संस्कारित पार्टी है, बाकी कांग्रेस और विपक्षी दल जातिगत व पारिवारिक पार्टियां हैं, उनका स्वयं का एजेंडा है। उनके एजेंडे व्यक्तिगत होते हैं। विपक्षी दलों के पास कोई उपलब्धि नहीं है।

Hindi News/ Jaipur / राजस्थान सीएम भजनलाल दिल्ली में ‘हमलावर’, सीएम केजरीवाल को लेकर कह डाली ये बड़ी बात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो