script… और पायलट का यह जवाब भारी पड़ा राठौड़ पर, झांकनी पड़ी बगलें | Rajasthan assembly session : rajendra rathore vs sachin pilot | Patrika News

… और पायलट का यह जवाब भारी पड़ा राठौड़ पर, झांकनी पड़ी बगलें

locationजयपुरPublished: Jan 22, 2019 07:39:52 pm

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

rajendra rathore and sachin pilot

… और पायलट का यह जवाब भारी पड़ा राठौड़ पर, झांकनी पड़ी बगलें

शादाब अहमद / जयपुर। राजस्थान विधानसभा में मंगलवार को दिन भी हंगामेदार रहा। सवर्ण आरक्षण को लेकर भाजपा सरकार से मंशा साफ करने की मांग की। भाजपा विधायकों ने जमकर हंगामा किया और वेल तक पहुंच गए। इस घटनाक्रम के दौरान एक वाकया ऐसा रहा जब सचिन पायलट के तंज पर राठौड़ निरुत्तर हो बगले झांकने को मजबूर हो गए।
ऐसे कसा राठौड़ पर तंज
विपक्ष के उपनेता राजेन्द्र राठौड़ ने पायलट के उपमुख्यमंत्री बनने पर टिप्पणी की, जिस पर सचिन पायलट ने जवाब देते हुए कहा कि उन्हें खुशी है कि उपमुख्यमंत्री बनकर प्रदेश की सेवा करने का मौका मिला। इस पर उन्होंने विधानसभा का धन्यवाद भी दिया। साथ ही राठौड़ पर तंज कस दिया कि खुद के आगे उप लगने का दर्द बता रहे हैं।
72 लोगों को मारा, उसका जवाब नहीं देंगे
पायलट ने कहा कि गुर्जर सहित पांच जातियों को आरक्षण देने के मुद्दे पर सरकार संवेदनशील है। हिंसा या लाठीचार्ज से नहीं बल्कि संवाद कर इस मुद्दे का हल करने का प्रयास करेगी। उन्होंने कहा कि झूठे वादों का सिलसिला पूर्व मुख्यमंत्री ने शुरू किया और जातियों-समाजों को बरगलाया गया। उन्होंने कहा कि इनकी सरकार में 72 लोगों को गोलियों से मारा गया, उसका इनके पास जवाब नहीं है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो