script

जवानों पर हमले से प्रदेशवासियों का खौला खून, सोशल मीडिया पर ही कर डाली सर्जीकल स्ट्राइक

locationजयपुरPublished: Feb 15, 2019 09:41:58 am

Submitted by:

dinesh Dinesh Saini

शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि देते हुए ईश्वर से उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की है…

Pulwama terror attack
जयपुर।
अवंतीपोरा आतंकी हमले के विरोध में शहर के लोग गुरुवार शाम से सडक़़ों पर निकल आए। राजनीतिक दलों और विभिन्न संगठनों ने हमले पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए इसे कायरतापूर्ण हरकत बताया। शहर में रात करीब 12.30 बजे अमर जवान ज्योति पर सैकड़ों आक्रोशित युवा पहुंचे और पाकिस्तान के खिलाफ नारे लगाए। गुस्साए युवाओं ने केंद्र सरकार से इस पर कड़ी कार्रवाई की मांग करते हुए अब और नहीं… के नारे के साथ विरोध प्रदर्शित किया। आक्रोशित लोगों ने सोशल मीडिया पर ही पाकिस्तान पर और आंतकियों पर सर्जीकल स्ट्राइक कर डाली। जहां एक और उनके कमेंट किसी की भी आंखों में आंसू ला दे वहीं दूसरी और देश के हर नौजवानों में देशभक्ति का जोश भर देने लायक हैं।
Pulwama terror attack
 

Pulwama Terror Attack: इधर, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने शहीद जवानों को श्रद्घांजलि देते हुए कहा कि यह वीभत्स हमला एक कायरतापूर्ण कार्रवाई है। गहलोत ने हमले में अपने जीवन का सर्वोच्च बलिदान देने वाले केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल के बहादुर जवानों की शहादत को नमन करते हुए उनके परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की। विधानसभा अध्यक्ष सी पी जोशी ने जम्मू कश्मीर के अवंतीपोरा में हुए आतंकी हमले की घोर निंदा की है। उन्होंने शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि देते हुए ईश्वर से उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की है।
Pulwama terror attack
 

आतंकी हमले को मुस्लिम संगठनों ने कायराना हरकत करार दिया है। इसके साथ ही जुमे की नमाज के बाद शहीद सैनिकों की मग्फिरत की दुआ की जाएगी। डॉ. जाकिर हुसैन सोशल एंड वेलफेयर सोसायटी, जामा मस्जिद कमेटी, राजस्थान पठान महासभा, जमीयतुल कुरैश जयपुर शहर ने संयुक्त रूप से इस हमले की निंदा की। डॉ. जाकिर हुसैन सोशल एंड वेलफेयर सोसायटी के महासचिव एम.सादिक खान ने बताया कि केन्द्र सरकार को इस हमले का करारा जवाब देना चाहिए। यह देश की एकता तोडऩे का प्रयास है, लेकिन आतंकी इस मकसद में कामयाब नहीं हो सकेंगे। सभी देशवासी एकसाथ आतंकवादियों के खिलाफ खड़े हैं। मस्जिदों में जुमे की नमाज के बाद शहीद सैनिकों के लिए दुआ-ए-मग्फिरत की जाएगी।

ट्रेंडिंग वीडियो