scriptPM मोदी का उदयपुर दौरा: गडकरी ने दिखाई हैंगिंग ब्रिज की झांकी, तो लोगों ने खोल दी असलियत की पोल- देखें वीडियो | PM Narendra Modi to inaugurate 6 lane cable bridge in udaipur gadkari share video people comment on this | Patrika News

PM मोदी का उदयपुर दौरा: गडकरी ने दिखाई हैंगिंग ब्रिज की झांकी, तो लोगों ने खोल दी असलियत की पोल- देखें वीडियो

locationजयपुरPublished: Aug 26, 2017 11:28:00 pm

नीतीन गडकरी ने शनिवार शाम को 6 लेन रोड की झांकी सजाते हुए एक वीडियो अपने ट्वीटर अकाउंट पर इसे शेयर किया।

PM Narendra Modi to inaugurate 6 lane cable bridge
पीएम नरेंद्र मोदी 29 अगस्त को उदयपुर की यात्रा पर आने वाले हैं। यहां वे राजस्थान में राष्ट्रीय राजमार्गों की 15 हजार करोड़ रुपए की 11 परियोजनाओं को राष्ट्र को समर्पित करेंगे और छह परियोजनाओं का शिलान्यास करेंगे। इस यात्रा के दौरान पीएम 6 लेन वाली एक केबल ब्रिज का भी उद्घाटन करेंगे। यह ब्रिज राजस्थान के कोटा से चंबल नदी पर बनी है और मध्यप्रदेश को जोड़ती है।
नीतीन गडकरी ने शनिवार शाम को 6 लेन रोड की झांकी सजाते हुए एक वीडियो अपने ट्वीटर अकाउंट पर इसे शेयर किया है। ड्रोन से लिए इस वीडियो में 6 लेन रोड काफी खूबसूरत नजर आ रही है। इस वीडियो के जरिए केंद्रीय मंत्री ने अपनी सरकार के कुछ प्रोजेक्टों का महिमा मंडन करने की कोशिश की है। चलिए पहले आपको दिखाते हैं.. कोटा के चंबल पर बने पूल और वहां से गुजरने वाले 6 लेन रोड के इस वीडियो को जो गडकरी ने शेयर किया है।
वीडियो देखने में बहुत खूबसूरत है। जाहिर है इस तरह के विदेशी नुमा साफ सुथरे 6 लोन रोड का होड़ लेने के लिए केंद्र सरकार बेताब होगी। बहरहाल मंत्रीजी के इस वीडियो के बाद देशभर के लोगों ने अपने-अपने क्षेत्र की सड़कों की असलियत सामने रख दी। आईए आपको दिखाते हैं लोगों ने किस तरह गडकरी को अपने क्षेत्रों की सड़कों की जानकारी दी। हालांकि लोगों की समस्या का गडकरी ने कोई जवाब नहीं दिया।
जोधपुर के चेन सैनी ने लिखा है कि बारिश से सड़कों के हालात DPS Circle पाल जोधपुर NH65, NH112 व NH114 को जोड़ने वाला सर्किल क्यूँ नहीं बन रहा, जोधपुर से CM साहिबा बदला ले रही है।
तो वहीं मप्र के रहने वाले अंकुर मिश्रा ने अपने क्षेत्र की सड़क की जानकारी ऐसे दी। तमिलनाड़ु के सतीश कुमार और असम के पार्थ ने अपने यहां बनने वाले नेशनल हाईवे के बारे में प्रश्न किए हैं। राहुल राय ने यूपी के गाजीपुर एक फोटो शेयर करके लिखी है, यह रोड कब तक बनेगी।
गौरतलब है कि पीएम मोदी 29 अगस्त को उदयपुर के दौरा पर हैं जहां वो कई प्रोजेक्ट्स को हरी झंडी दिखाने के साथ हैंगिंग ब्रिज का उद्घाटन करेंगे। इसे लेकर गृहमंत्री गुलाबचंद कटारिया ओर पीडब्ल्यूडी मंत्री यूनुस खान ने पत्रकारों से बातचीत भी की। गृहमंत्री कटारिया ने बताया कि प्रधानमंत्री करीब 1 बजे उदयपुर पहुंचेंगे ओर 1 घंटे सभा को संबोधित करेंगें। और अपने पूर्ण निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार शाम 4 बजे दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो