scriptPM मोदी आज टोंक में भरेंगे हुंकार, सुखबीर सिंह जौनापुरिया के समर्थन में करेंगे सभा | PM Modi will roar in Tonk today, will hold a rally in support of Sukhbir Singh Jaunapuria | Patrika News
जयपुर

PM मोदी आज टोंक में भरेंगे हुंकार, सुखबीर सिंह जौनापुरिया के समर्थन में करेंगे सभा

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज टोंक- सवाईमाधोपुर क्षेत्र के उनियारा कस्बे में सभा करेंगे।

जयपुरApr 23, 2024 / 11:10 am

Lokendra Sainger

राजस्थान में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के प्रचार तेज हो गए है। ऐसे में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज टोंक- सवाईमाधोपुर क्षेत्र के उनियारा कस्बे में सभा करेंगे। जहां पीएम जनता से भाजपा उम्मीदवार सुखबीर सिंह जौनापुरिया के पक्ष में मतदान की अपील करेंगे।
फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत दो दिन में पाली व जोधपुर, जैसलमेर शहर और बाड़मेर शहर में रोड शो करेंगी। मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान चित्तौड़गढ लोकसभा क्षेत्र के बानोडा में सभा को संबोधित करेंगे।

टोंक-सवाई माधोपुर सीट पर पेंच

टोंक सवाई माधोपुर लोकसभा क्षेत्र से वर्तमान में दो बार से भाजपा के सुखबीर सिंह जौनापुरिया सांसद है। इस लोकसभा क्षेत्र से रहने वाले सांसद केंद्रीय मंत्री के पद पर भी काबिज रहे हैं। इनमें 2004 से 2014 तक सांसद रहने वाले कांग्रेस के नमोनारायण मीणा केंद्र में लगातार मंत्री रहे। उससे पूर्व 1999 में भाजपा की जसकौर मीना भी केंद्रीय मंत्री रही।
भाजपा ने तीसरी बार भी जौनापुरिया पर विश्वास जताते हुए आगामी लोकसभा चुनाव के लिए मैदान में उतारा है। वहीं पूर्व में केंद्रीय मंत्री रहे कांग्रेस के नमोनारायण मीणा के छोटे भाई हरीश मीणा जो कि वर्तमान में टोंक जिले के ही देवली-उनियारा विधानसभा क्षेत्र से विधायक हैं। उन्हें इस लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी के रूप में उतारा गया है।

Home / Jaipur / PM मोदी आज टोंक में भरेंगे हुंकार, सुखबीर सिंह जौनापुरिया के समर्थन में करेंगे सभा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो